अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार पोल से टकराई, एक की मौत और दो गंभीर

लखीमपुर बारात में शामिल होकर मंगलवार रात घर लौट रहे कार सवार तीन लोग खैराबाद इलाके में हादसे का शिकार हो गए। कस्बे के मछरेहटा चौराहे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर चढ़ कर पोल से टकरा गई। 
वाहन पलटने के बाद पीछे से आ रहे सीओ सिटी योगेंद्र सिंह ने हमराही फोर्स की मदद से तीनों को बाहर निकाला। सबको जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां कार चला रहे युवक की मौत हो गई। घायल 2 लोगों में से एक को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। 
बताया जाता है कि कार पर सिधौली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला उत्तम नगर वासी जीतेंद्र सिंह पुत्र रामनारायण, जुबेर अली पुत्र इजहार और जावेद अहमद पुत्र एहतेशाम अहमद सवार थे। सीओ सिटी योगेंद्र सिंह ने बताया कि कार सवार लोग लखीमपुर में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे थे। कार चला रहा जीतेन्द्र शराब का सेवन किए हुए था। कार की रफ्तार तेज थी। रात करीब 11 बजे लखनऊ मार्ग पर अनियंत्रित होकर मछरेहटा चौराहे के क़रीब पेड़ से टकरा गई और पलट गई। किसी तरह से सभी तीनों कार सवार को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर चोटों के कारण जितेंद्र सिंह की मौत हो गई है। जावेद अहमद को इलाज के लिए जिला अस्पताल से लखनऊ भेजा गया है, जबकि ज़ुबैर का इलाज ज़िला अस्पताल में चल रहा है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Car collides with poles death of one and two serious