DA Image
20 अक्तूबर, 2020|11:03|IST

अगली स्टोरी

बाराबंकी: ट्रक में भिड़ी कार, महिला की मौत 

three  serious  trauma

लखनऊ-अयोध्या हाइवे पर नगर कोतवाली क्षेत्र में बड़ेल के पास अक्षत ढाबा के पास खड़े ट्रक में बुधवार की भोर तेज रफ्तार कार टकरा गई। हादसे में कार सवार मासूम और महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। अन्य तीन की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। घायल और मृतक आजमगढ़ और अंबेडकर नगर जिले के हैं। 
अंबेडकरनगर जिला के गांव बरोई का पुरवा निवासी सोमनाथ (35) पुत्र हरिराम अपनी पत्नी शशि कला (28) और 8 माह के पुत्र काव्यांश के साथ कार से लखनऊ से अपने घर जा रहे थे। कार में उनके मित्र आदित्य कुमार (35) पुत्र गरीब राम निवासी ग्राम जौता थाना कप्तानगंज जिला आजमगढ़ भी बैठे थे। बुधवार की भोर करीब 5:30 बजे उनकी कार नगर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ अयोध्या हाइवे पर बड़ेल के पास स्थित अक्षत ढाबा के पास खड़े ट्रक से टकरा गई। कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई थी। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पीआरवी व पुलिस ने आनन फानन घायलों को कार से निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने शशि कला को मृत घोषित कर दिया।
घायल मासूम काव्यांश उसके पिता शोभनाथ और आदित्य कुमार की हालत गंभीर थी। डॉक्टर ने उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।