ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊहेलमेट लगा कर कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने किया कमल संदेश यात्रा का नेतृत्व 

हेलमेट लगा कर कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने किया कमल संदेश यात्रा का नेतृत्व 

भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को जिले में निकाली गई कमल संदेश यात्रा में कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री नवाबगंज से यात्रा लेकर निकले। समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री एक बाईक पर हेलमेट लगा कर...

हेलमेट लगा कर कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने किया कमल संदेश यात्रा का नेतृत्व 
हिन्दुस्तान टीम, नवाबगंज(गोंडा)। Sat, 17 Nov 2018 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को जिले में निकाली गई कमल संदेश यात्रा में कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री नवाबगंज से यात्रा लेकर निकले। समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री एक बाईक पर हेलमेट लगा कर बैठे और रैली का नेतृत्व किया। नवाबगंज से गोंडा तक बाइक से पहुंचे मंत्री ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए लोकसभा चुनाव में जुटने का आह्वान किया। 
शनिवार को कस्बे के पड़ाव मोहल्ले में स्थित मंत्री रमापति शास्त्री के आवास से अटल संदेश यात्रा की शुरुआत हुई। जिसमें क्षेत्र को दो दर्जन गांव से सैकड़ों की संख्या मे कार्यकर्ता बाइक से नारे लगाते हुए जिले के शहीदे आजम भगत सिंह इण्टर कालेज के लिए रवाना हुए। रैली मे शामिल लोगों में अंकित सिंह,अनिल सिंह, सन्तोष निषाद, रमेश पाण्डेय,विजय उपाध्याय, लल्लू तिवारी और पार्टी पदाधिकारियों मे बाबू लाल शास्त्री, वेद प्रकाश दूबे, जनार्दन प्रसाद तिवारी, अशोक सिंह गीण्डु, सभासद सीताराम गुप्ता, रवि श्रीवास्तव, अभिषेक सिंह रिन्कू, हरि गोपाल रस्तोगी रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें