ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊवित्त मंत्री ने लोगों को सीएए के प्रति जागरूक किया

वित्त मंत्री ने लोगों को सीएए के प्रति जागरूक किया

सरोजनीनगर। नागरिकता संशोधन अधिनियम कानून के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से भारतीय विचार मंच की जिला इकाई द्वारा शनिवार को गौरी बाजार स्थित लक्ष्मण नर्सरी मैदान मे जनसभा आयोजित की गईI इस...

वित्त मंत्री ने लोगों को सीएए के प्रति जागरूक किया
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 11 Jan 2020 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

-वित्त मंत्री ने लोगों को सीएए के प्रति लोगों को जागरूक किया

-भारतीय विचार मंच के आयोजन में शामिल हुए वित्त मंत्री सुरेश खन्ना

नागरिकता संशोधन अधिनियम कानून के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से भारतीय विचार मंच की जिला इकाई ने शनिवार को गौरी बाजार स्थित लक्ष्मण नर्सरी मैदान मे जनसभा आयोजित की I इस मौके पर मुख्य अतिथि वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने लोगों को इस कानून के बारे में जागरूक किया। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम देश हित में है। यह किसी को देश से निकालने का कानून नहीं है।

वित्त मंत्री ने कहा कि सीएए से समाज के किसी भी वर्ग को नुकसान नहीं है बल्कि यह नागरिकता से वंचित लोगों को नागरिकता देने का कानून है। उन्होंने कहा कि इसके तहत पाकिस्तान, अफगानिस्तान व बांग्लादेश से धार्मिक रूप से प्रताड़ित होकर आए हिन्दू, सिख, पारसी, जैन एवं बौद्ध अल्पसंख्यकों को भारत की नागरिकता देने का प्रावधान है। भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष श्रीकृष्ण लोधी ने सभा में मौजूद रहे। भाजपा पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह राजू, शील रत्न भंते, उदित नरायन यादव, मिथलेश, मंडल प्रभारी प्रताप सिंह सहित भारतीय विचार मंच व भाजपा के कई पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मोटर साइकिल रैली निकाली

भाजपा नेता उदित नरायन यादव द्वारा सीएए के समर्थन में निकाली गई मोटर साईकिल रैली इस जनसभा के आकर्षण का केन्द्र रही। अमौसी स्थित शुभम गेस्ट हाउस से शुरू हुई यह मोटरसाइकिल रैली गिंदन खेड़ा, नादरगंज, शांतीनगर, हाईडिल तिराहा होते हुए गौरी बाजार स्थित लक्ष्मण नर्सरी मैदान पर आयोजित जनसभा में समाप्त हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें