ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबस अड्डे का टिकट काउंटर बंद, यात्री परेशान

बस अड्डे का टिकट काउंटर बंद, यात्री परेशान

ढाई महीने से वेतन न मिलने से नाराज ट्राइमैक्स कंपनी के कर्मचारियों के सब्र का बांध टूट गया। शुक्रवार शाम चारबाग व कैसरबाग समेत प्रदेश के कई बस स्टेशनों पर ट्राइमैक्स के कर्मियों ने काउंटर बंद कर गायब...

बस अड्डे का टिकट काउंटर बंद, यात्री परेशान
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 13 Oct 2017 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

ढाई महीने से वेतन न मिलने से नाराज ट्राइमैक्स कंपनी के कर्मचारियों के सब्र का बांध टूट गया। शुक्रवार शाम चारबाग व कैसरबाग समेत प्रदेश के कई बस स्टेशनों पर ट्राइमैक्स के कर्मियों ने काउंटर बंद कर गायब हो गए। कर्मचारियों के जाने से कैसरबाग व चारबाग बस अड्डे पर यात्रियों को बस यात्रा के लिए टिकट नहीं मिल सके। टिकट के लिए यात्री इधर-उधर भटकते रहे। साथ ही बस अड्डे पर एलईडी स्क्रीन भी बंद हो गया।

यात्री शाम पांच बजे के बाद जब बस स्टेशन पहुंचे तो वहां टिकट बुकिंग काउंटर बंद मिला। यात्रियों ने इधर-उधर पूछताछ शुरू की तो पता चला कि पिछले ढाई महीने से ट्राइमैक्स कंपनी के कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला है। जिसके चलते उन्होंने काउंटर बंद कर हड़ताल पर चले गए है। इस दौरान यात्रियों को जब टिकट नहीं मिला तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। अधिकारियों ने किसी तरह समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। कैसरबाग बस स्टेशन के एआरएम मनोज शर्मा ने बताया कि शाम को दो से ढाई घंटे तक कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया था। इस मामले में ट्राई मैक्स कंपनी के प्रतिनिधि आरपी सिंह ने बताया कि मुख्यालय के सर्वर में तकनीकी खराब आ गई थी इस वजह से टिकट काउंटर बंद हो गए थे। जबकि हकीकत यह है कि कंपनी के वर्कर्स को ढाई महीने से वेतन नहीं मिलने पर काउंटर बंद कर चले गए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें