DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीर्थ यात्रियों से भरी बस ट्रक में घुसी, 22  लोग घायल, 6 गंभीर

Pilgrims, travelers, buses

पश्चिम बंगाल के तीर्थ यात्रियों से भरी एक बस हरिद्वार से अयोध्या जा रही थी। मंगलवार को भोर में जैसे ही बस लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर सफेदाबाद के निकट अवध लॉ कॉलेज के समीप पहुंची अचानक अनियंत्रित हो गई। तेज रफ्तार बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसके आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के बाद चीख-पुकार मच गई अंदर फंसे यात्री जोर-जोर से चिल्लाने लगे। 
आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोगों के अलावा भारी संख्या में राहगीर जुट गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस में सवार तीर्थ यात्रियों को निकाला। घायलों को एंबुलेंस पर लादकर जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में अचानक 22 घायल यात्रियों के आने से अफरा तफरी मच गई। अतिरिक्त डॉक्टर व स्टाफ को बुलाकर घायलों का इलाज शुरू किया गया। इनमें से 6 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। बस में सवार यात्रियों के अनुसार भोर में करीब 5:00 बजे हुई दुर्घटना के समय बस मुख्य मार्ग को छोड़कर किनारे तेज रफ्तार में जाकर ट्रक में घुस गई। ऐसा लग रहा था मानो ड्राइवर को झपकी आ गई और स्टेरिंग एक ही तरफ घूम गई। बस मे कुल 70  तीर्थ यात्री सवार थे।
दुर्घटना में घायल होने वालों में पश्चिम बंगाल के बस्तर निवासी हीरालाल (29),  गोपाल(60), अंजलि भुल्लाह (40),  तोपान भुल्लाह (50),  मदन पात्रो (60) व एक अज्ञात की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। इसके अलावा कमल पात्रो, रूपन्ना,  कामन्ना, मिनाल, गीता, अरविंदो कुचाई, जगबंधु,  पश्मुन, पुन्चनान्दो,  विश्वनाथ, राजेंद्री, मुक्तोराम मुल्ली, धुन्तेश्वरी  समेत 16 तीर्थ यात्रियों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bus colided