ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ सगे भाईयों ने प्रतिशोध में की थी अधेड़ की हत्या

सगे भाईयों ने प्रतिशोध में की थी अधेड़ की हत्या

चार दिन पहले असंदरा थाने के दूलमपुर गांव में घर के बाहर सो रहे अधेड़ की धारदार हथियार से की गई हत्या की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले परिवार के ही दो सगे भाईयों...

 सगे भाईयों ने प्रतिशोध में की थी अधेड़ की हत्या
हिन्दुस्तान संवाद ,बाराबंकी।Tue, 24 Apr 2018 06:23 PM
ऐप पर पढ़ें

चार दिन पहले असंदरा थाने के दूलमपुर गांव में घर के बाहर सो रहे अधेड़ की धारदार हथियार से की गई हत्या की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले परिवार के ही दो सगे भाईयों को गिरफ्तार करते हुए कुल्हाड़ी व खून से सने कपड़े बरामद किए हैं।
पुलिस ने बताया कि मृतक के साले के लड़के के इनमें से एक युवक की पत्नी से अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी होने के बाद भी मृतक अपने साले के लड़के का पक्ष ले रहा था। बदले की भावना से दोनों भाई ने मिलकर अधेड़ की हत्या कर दी। 
असंदरा थाना प्रभारी धीरेन्द्र कुमार वर्मा ने बताया कि राजाराम के पास उसके साले का लड़का रोहित काफी दिनों से रहता था। इस दौरान रोहित के अवैध संबंध संगतराम की पत्नी से हो गए थे। जिसका खुलासा होने पर संगतराम की राजाराम से कहा-सुनी हुई थी। 
संगतराम ने राजाराम से कहा था कि वह रोहित को अपने पास न रहने दें मगर राजाराम यह बात नहीं माना था। इसी से संगतराम ने अपने भाई सुमतलाल से पूरी बात बताई तो दोनों ने इसका बदला देने के लिए प्लान बनाया था।
सोते समय कुल्हाड़ी से किए वार : 
पुलिस के अनुसार घटना वाली रात दोनों भाई कुल्हाड़ी लेकर पहुंचे। राजाराम को सोता पाने के बाद सुमतलाल ने उसे पकड़ लिया जबकि संगतलाल ने उस पर कुल्हाड़ी से तीन वार किए। पुलिस के अनुसार दोनों हत्यारें राजाराम के परिवारिक रिश्ते में भतीजे लगते हैं। 
असंदरा के थानाध्यक्ष धीरेन्द्र वर्मा ने बताया कि राजाराम के साथ उसके साले के लड़के रोहित को भी मारने का प्लान संगतराम व उसके भाई सुमतलाल ने बनाया था। लेकिन उस दिन रोहित अपने घर चला गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें