DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुटीक संचालिका हुई ठगी का शिकार

शहरी क्षेत्र में इन दिनों ठगी करने वाला गिरोह भी सक्रिय है। इस बार वारदात की शिकार एक बुटीक संचालिका बनी। पीड़िता ने घटना की सूचना पुलिस को दी है। 
शहर कोतवाली क्षेत्र के सदर बाजार चौकी क्षेत्र की रहने वाली नाहिद बुटीक संचालिका हैं। इनका बुटीक तामसेन गंज चौकी क्षेत्र में है। बुटीक संचालिका का कहना है कि चार-पांच महिलाएं उनकी बुटीक पर आई थी। उन्होंने मिलकर कुछ सामान खरीदा। बाद में उन लोगों ने कुछ कपड़े दुरूस्त करने के लिए दे दिए। दूसरे दिन कपड़े लेकर 12 सूट लिए, कहा कि अभी पैसा लाकर दे रहे हैं। पहले एक महिला निकली, फिर एक-एक कर सभी चंपत हो गई। काफी देर तक वापसी नहीं हुई तो बुटीक संचालिका ने कारीगर के माध्यम से महिलाओं की तलाश कराई। लेकिन किसी का भी कहीं पता नहीं चल सका। 
बुटीक संचालिका का कहना है कि महिलाओं के पते पर तलाश कराई गई लेकिन वहां कोई भी नहीं मिला। कपड़ों की कीमत करीब बीस हजार से अधिक है। सदर बाजार चौकी क्षेत्र की रहने वाली नाहिद ने घटना की सूचना पुलिस को दी है। शहर कोतवाल हरमीत सिंह का कहना है कि तहरीर नहीं मिली है। प्रार्थना पत्र आते ही रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। मामले की जांच की जा रही है। गिरोह के फोन नंबरों को खंगाला गया है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Boutiques operated victim of thug