DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बूथ और पार्टी कार्यकर्ता ही सबसे सर्वोपरि :रमापति शास्त्री

1 / 2

2 / 2

PreviousNext

भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाई गये पांच दिवसीय बूथ कार्यकर्ता अभिनंदन अभियान के तहत मनकापुर विधानसभा के वजीरगंज ब्लाक के नगवा सेक्टर में समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने शनिवार को क्षेत्र के ग्यारह बूथों पर पहुंच कर कार्यकर्ताओ का अभिनंदन किया। 
समाज कल्याण मंत्री श्री शास्त्री ने कहा कि किसी भी संगठन में उसके कार्यकर्ता ही सबसे सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए उसके बूथ के हों या पार्टी के दोनों कार्यकर्ता सर्वोच्च है। मंत्री ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसा दल है जो बड़े और छोटे में कोई भेदभाव नहीं है। उन्होंने केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओ की चर्चा करते हुए लोकसभा चुनाव के लिए सबका आह्वान किया। 
कोयली जंगल के बूथ संख्या एक से अभियान की शुरुआत मंत्री ने बूथ अध्यक्ष अंजनी कुमार शुक्ला और सुनील सिंह के साथ सभी कार्यकर्ताओ के अभिनन्दन से किया। इस मौके पर सम्मानित होने वाले पार्टीजनों में नकछेद सिंह, शिवनाथ सिंह, बुद्धवीर सिंह, अवधेश शर्मा, दिनेश सिंह, राहुल मिश्रा शामिल रहे।
अभियान मे मौजूद लोगों में पीआरओ वेद प्रकाश दूबे, जनार्दन प्रसाद तिवारी, अनूप सिंह, मीडिया प्रभारी अनुपम मिश्र, अनूप शुक्ला,सत्य नाथ मिश्रा, रज्जू सिंह,बीपी सिंह, स्वामी नाथ सिह रहे। रविवार को नवाबगंज ब्लाक के हरिवंशपुर सेक्टर मे आयोजित कार्यक्रम में भी मंत्री शिरकत करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Booth and party workers are the most important: Ramapati Shastri