DA Image
25 फरवरी, 2020|11:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच : बितनियां प्रधान के घर पर बम विस्फोट

house  head  bomb

बितनियां के ग्राम पंचायत प्रधान के घर पर शुक्रवार की आधी रात को अज्ञात हमलावरों ने देशी बम से विस्फोट किया। धमाके से गांव के लोग घबरा गए। हमले में ग्राम प्रधान बाल-बाल बच गए, वह घर में अकेले थे। वारदात के तुरंत बाद उन्होंने पुलिस को फोन कर जानकारी दी। कोतवाली से महज आठ किमी दूर गांव में पुलिस दो घंटे बाद पहुंची। देशी बम के अवशेषों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने देशी बम विस्फोट को ही नकार दिया है। बल्कि ग्राम पंचायत चुनावी रंजिश का मामला बताया है।
शिवपुर ब्लाक की बितहनियां ग्राम पंचायत का इलाका नानपारा कोतवाली में आता है। बितहनियां का मजरा तरपिहनपुरवा निवासी ग्राम प्रधान 25 वर्षीय पंकज कुमार वर्मा पुत्र राम शंकर घर पर अकेले ही रहते हैं। अभी वह अविवाहित है, जबकि उनका परिवार लगभग सात सौ मीटर दूर दूसरे घर में रहता है। वह शुक्रवार रात लगभग साढ़े तीन बजे सो रहे थे। इसी दौरान जोरदार धमाके से उनकी आंख खुली। कमरे से वह बाहर आए तो देखा फर्श पर देशी बम के अवशेष पड़े हुए थे। धमाके की आवाज पर आसपास के लोग आ गए। दूसरे घर से भी परिजन पहुंच गए। पंकज ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
लगभग दो घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। देशी बम के अवशेष को कब्जे में ले लिया। पंकज ने गांव के ही कुछ लोगों पर शक जताया है। कोतवाल संतोष कुमार सिंह ने बताया कि देशी बम से हमला नहीं हुआ है। मामला चुनावी रंजिश का है। तहकीकात की जा रही है।