ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा में युवक का गला रेतकर झाड़ियों में फेंका शव

गोंडा में युवक का गला रेतकर झाड़ियों में फेंका शव

कौड़िया थाना क्षेत्र में खेत की रखवाली के लिए निकले एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्यारे शव को झाड़ियों में फेंक कर भाग निकले। घटनास्थल के आसपास हत्यारों ने कांटे बिछा दिए थे ताकी कोई भी...

1/ 3
2/ 3
3/ 3
हिन्दुस्तान संवाद ,रुपईडीह (गोण्डा)।Sun, 23 Sep 2018 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

कौड़िया थाना क्षेत्र में खेत की रखवाली के लिए निकले एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्यारे शव को झाड़ियों में फेंक कर भाग निकले। घटनास्थल के आसपास हत्यारों ने कांटे बिछा दिए थे ताकी कोई भी व्यक्ति शव न देख सके। हालांकि रविवार को शौच के लिए निकले एक शख्स ने शव देख पुलिस को सूचना दी। इसके बाद एसओ मौके पर पहुंचे और जांच की। 
कौड़िया थाना क्षेत्र स्थित उसरैना निवासी दीपक कुमार (21) शनिवार शाम घर से खेत की रखवाली करने के लिए निकला था। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी मां गीता देवी ने खोजबीन शुरू की। काफी तलाशने के बाद भी जब दीपक का कुछ पता नहीं चला तो रविवार सुबह गीता गुमशुदगी की तहरीर लेकर थाने पहुंचीं। पुलिस ने तहरीर तो रख ली लेकिन गुमशुदगी दर्ज नहीं की। गीता को दीपक की फोटो व अन्य विवरण जुटाने को कहकर थाने से लौटा दिया गया। वह दोपहर में घर लौटी ही थीं कि पता चला कि दीपक का शव झाड़ियों में पड़ा है। पुलिस की सूचना पर गीता मौके पर पहुंचीं और शव की शिनाख्त की। एसओ रमाशंकर यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें