ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसंदिग्ध परिस्थितियों में मिला बैंक कैशियर का शव 

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला बैंक कैशियर का शव 

पंजाब नेशनल बैंक शाखा मेहाली में तैनात कैशियर का शव गुरुवार सुबह उतरौला कोतवाली क्षेत्र स्थित मधपुर पुल के नीचे संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की...

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला बैंक कैशियर का शव 
हिन्दुस्तान संवाद,उतरौला (बलरामपुर)।Thu, 01 Mar 2018 04:08 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब नेशनल बैंक शाखा मेहाली में तैनात कैशियर का शव गुरुवार सुबह उतरौला कोतवाली क्षेत्र स्थित मधपुर पुल के नीचे संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन कर रही है। 
आलमबाग लखनऊ निवासी 34 वर्षीय रोहित श्रीवास्तव पिछले एक साल से पंजाब नेशनल बैंक शाखा मेहाली थाना रेहराबाजार में कैशियर के पद पर तैनात थे। उन्होंने उतरौला में किराए पर मकान ले रखा था। गुरुवार सुबह उनका शव उतरौला मनकापुर मार्ग स्थित मधपुर पुल के नीचे सुआव नाले में पड़ा मिला। पास में ही उनकी बाइक पड़ी थी। बताया जाता है कि लोवर से उनका पैर बंधा था। ऊपर टी शर्ट पहन रखी थी। शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। सुबह सात बजे राहगीरों ने नाले में शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। 
उतरौला के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें