अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ ने किया 202 यूनिट रक्तदान

उत्तर प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के बैनर तले शनिवार को भारतरत्न डा एम विश्वेश्वरैया के जन्म दिवस और इंजीनियर आरके दत्त के निर्वाण दिवस पर रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। इस दौरान डिप्लोमा इंजीनियर्स ने 202 यूनिट रक्तदान किया। लोक निर्माण विभाग संघ भवन में आयोजित शिविर का उद्घाटन उत्तर प्रदेश जल निगम के चेयरमैन जी पटनायक व जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने किया।

रक्तदान शिविर में सीतापुर, हरदोई, लखीमपुर खीरी, रायबरेली, उन्नाव व बाराबंकी के डिप्लामा इंजीनियर्स ने परिवार सहित और पालीटेक्निक के छात्र-छात्राओं ने भी रक्तदान किया। शिविर में एसजीपीजीआई, सिविल अस्पताल, बलरामपुर अस्पताल के डाक्टरों की टीम मौजूद रही। रक्तदाताओं को स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर प्रोत्साहित किया गया।

प्रदेशभर में हुआ 3000 यूनिट रक्तदान

महासंघ के प्रान्तीय अध्यक्ष राकेश त्यागी व महासचिव जीएन सिंह व राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष हरि किशोर तिवारी ने बताया कि प्रदेश के हर जिले में महासंघ की ओर से स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। प्रदेश भर में लगभग 3000 यूनिट रक्तदान किया गया है। महासंघ की ओर से अभी तक तक कुल 18965 यूनिट रक्तदान किया जा चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:blood donation