अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच में नदी किनारे मिले विस्फोटक में ब्लास्ट, कई घर जले, दहशत

सरयू नदी के किनारे मिला विस्फोटक, ब्लास्ट से लगी आग

जांच का विषय

नदी किनारे मिली बोरी को उठाकर लाये थे बच्चे

शिवपुर(बहराइच)। हिन्दुस्तान संवाद

सरयू नदी के किनारे खेल रहे बच्चों को बुधवार को पानी के किनारे एक सफेद रंग की प्लास्टिक बोरी में विस्फोटक सामान मिला। बच्चों ने इसे लाकर एक मकान के सामने खड़े डनलप पर रख दी। लेकिन शाम के समय यह धमाकेदार आवाज के साथ दग गया। जिससे पास के छप्परों में आग लग गई। इससे क्षेत्र में दहशत है।

थाना खैरीघाट के ग्राम पंचायत बौड़ी के मजरे गौड़िहा निवासी 15 वर्षीय शुभम पुत्र लल्लू, 14 वर्षीय शोभित मिश्रा पुत्र रमेश सरयू नदी के छोड़े नाले पर खेल रहे थे। तभी पानी के किनारे पड़ी सफेद रंग की प्लास्टिक बोरी के पास तमाम विस्फोटक सामान पड़ा हुआ था। इन दोनों लड़कों ने इस पीले पाउडर की थैली को ले जाकर 500 मीटर की दूरी पर मकान के सामने खड़े डनलप पर रख दी। 3:30 बजे शाम बारूद अचानक विस्फोट हो जाने से डनलप का हिस्सा व किनारे छाए हुए दो छप्पर भी जलने लगे। आवाज इतनी तेज थी कि 3 किमी की परिधि तक आवाज सुनाई दी।

आवाज सुनकर गांव के लोगों ने ट्यूबलों का तत्काल खेत मे लगे बोरिंग को चालू करके आग पर काबू पाया गया। लोगों ने बताया कि विस्फोटक के समय स्थान पर कोई मौजूद नहीं था, अन्यथा बहुत बड़ी घटना हो सकती थी। विस्फोटक सामान शिवपुर बाजार मे अवैध रूप से बना रहे आतिशबाजियों का होने की संभावना जताई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Blast in blast in river, Bahurich burial, many houses burnt