ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊनेपाल से तस्करी कर लाई गई काली मिर्च बरामद

नेपाल से तस्करी कर लाई गई काली मिर्च बरामद

रुपईडीहा थाने की पुलिस ने नेपाल से तस्करी कर लाई गई भारी मात्रा में काली मिर्च बरामद की है। दबिश पड़ते ही एक तस्कर फरार हो गया। जबकि कुख्यात तस्कर मतीन को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार हुए...

नेपाल से तस्करी कर लाई गई काली मिर्च बरामद
हिंदुस्तान संवाद,बहराइच।Mon, 24 Dec 2018 06:19 PM
ऐप पर पढ़ें




रुपईडीहा थाने की पुलिस ने नेपाल से तस्करी कर लाई गई भारी मात्रा में काली मिर्च बरामद की है। दबिश पड़ते ही एक तस्कर फरार हो गया। जबकि कुख्यात तस्कर मतीन को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार हुए आरोपी को 2012-13 में तत्कालीन एसपी रविशंकर छवि स्वयं गिरफ्तार करने पहुंचे थे। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया है।
एसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि रुपईडीहा एसएचओ मधुप नाथ मिश्रा को सोमवार को सूचना मिली कि नेपाल से तस्करी कर भारी मात्रा में काली मिर्च कस्बे में ओम प्रकाश सोनी के घर पर डंप की गई है, जिसे तस्कर किसी वाहन से डिलीवरी को ले जाने वाले हैं।
इसकी जानकारी उन्होंने अफसरों को दी। एएसपी रवीन्द्र सिंह व सीओ नानपारा विजय प्रकाश के पर्यवेक्षण में एसएचओ मधुपनाथ मिश्रा ने उपनिरीक्षक दीन दयाल राय, सिपाही उपेन्द्र कुमार सिंह, रणजीत यादव, अजीत यादव, रमेश यादव को साथ लेकर कस्बे में ओम प्रकाश के यहां दबिश दी गई। दबिश पड़ते ही ओम प्रकाश फरार हो गया। पुलिस ने इस घर से 12 कुन्तल 90 किग्रा काली मिर्च बरामद की। मौके से कस्बा निवासी कुख्यात तस्कर मतीन को गिरफ्तार किया गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें