DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिर मिला सरकारी अनाज का जखीरा, कालाबाजारी के लिए किया गया था जमा

Government, grains, deposits, black money, deposits

1 / 2फिर मिला सरकारी अनाज का जखीरा, कालाबाजारी के लिए किया गया था जमा

Government, grains, deposits, black money, deposits

2 / 2फिर मिला सरकारी अनाज का जखीरा, कालाबाजारी के लिए किया गया था जमा

PreviousNext

वजीरगंज ब्लॉक में गरीबों के अनाज का जखीरा फिर बरामद हुआ है। बरामद अनाज की मात्रा हजारों कुंतल में बताई जा रही है। आठ हजार कुंतल अनाज की बरामदगी के चौथे दिन फिर अनाज का भंडार मिलने से ब्लैकियों के कॉकस के क्षेत्र में सक्रियता का एक और नमूना सामने आया है। 
डीएसओ राजीव कुमार, एसडीएम तरबगंज के अलावा पुलिस वजीरगंज के अचलपुर कस्बे में पहुंची, एक बड़े गोदाम के सामने सरिया सीमेंट की दुकान दिखावे के रूप में चलाई जाती मिली, टीम ने गोदाम में घुसने की कोशिश की तो अंधेरा होने की वजह से अनाज के बोरियों की गिनती कर पाने में नाकामयाब हो गई, टीम ने गोदाम सील कर सरकारी ताला जड़ दिया है, पूर्ति निरीक्षक महेश कुमार ने बताया कि अनाज की मात्रा हजारों कुंतल में हो सकती है, मगर असलियत से पर्दा गिनती के बाद उठ सकेगा।
बधवा गोदाम के पास ही है ये दूसरा गोदाम : प्रशासन की छापेमारी में बरामद अनाज का ये गोदाम बांधवा झीलाही मार्ग के उस पहले वाले गोदाम के पास ही है, जहां से चार दिन पहले 8 हजार कुंतल अनाज की बरामदगी हुई है, ऐसे में सरकारी अनाज के अवैध भंडारण की पुष्टि हुई तो मामले में पहले से दर्ज आरोपियों के फंसने के आसार बढ़ेंगे, वहीं कुछ नए नामों के भी कॉकस में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:black