DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव में फतह के लिए भाजपा का केन्द्रीय नेतृत्व जनवरी से यूपी में जुटेगा 

अगले साल जनवरी से भाजपा का केन्द्रीय नेतृत्व(BJP central leadership ) प्रदेश की 80 सीटों के लिए लोकसभा चुनावों (Uttar Pradesh Lok Sabha Elections 2019)में फतह हासिल करने के लिए जुटेगा। 
 जनवरी के पहले हफ्ते में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह काशी से होने वाले क्षेत्रवार बूथ सम्मेलनों में शिरकत करेंगे। उसके बाद सभी छह क्षेत्रों के बूथ सम्मेलनों में आएंगे। इसी बीच गुरुवार से लेकर 10 जनवरी तक सहकारिता, शिक्षक, विधि व व्यापार प्रकोष्ठ के सम्मेलन आयोजित होंगे। 26 जनवरी को आयोजित होने वाला कमल विकास ज्योति का कार्यक्रम एक महीने के लिए टाल दिया गया है। अब ये चुनाव के ऐन मौके पर 26 फरवरी को होगा। 
ये फैसले बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रदेश पदाधिकारियों की राज्य मुख्यालय पर हुई बैठक में किए गए। बैठक की अध्यक्षता  पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय की। 
बैठक में प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल भी मौजूद रहे। बैठक में आगामी कार्ययोजना के साथ ही पिछले दिनों चले अभियानों की भी समीक्षा हुई। कुंभ मेले की वजह से जनवरी के पहले हफ्ते में ही काशी क्षेत्र का बूथ सम्मेलन होगा।  पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती को पार्टी बूथ स्तर पर सुशासन दिवस मनाएगी। इस मौके पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने के कोई आसार नहीं हैं। प्रदेश की सभी 19 मंडलीय केन्द्रों पर  पार्टी संगठन के सेक्टर संयोजकों का सम्मेलन करने की योजना बना रही है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP preparations for Lok Sabha Elections 2019