ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊहर तबके का फीडबैक लेकर 2019 के लिए तैयारी करें

हर तबके का फीडबैक लेकर 2019 के लिए तैयारी करें

- पार्टी और सरकारी योजनाओं पर प्रबुद्ध वर्ग से साझा करेंगे विचार

हर तबके का फीडबैक लेकर 2019 के लिए तैयारी करें
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 01 Oct 2018 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

- पार्टी और सरकारी योजनाओं पर प्रबुद्ध वर्ग से साझा करेंगे विचार

राज्य मुख्यालय- प्रमुख संवाददाता

भाजपा अब अपने प्रकोष्ठों के जरिए लोगों का फीडबैक लेकर 2019 के चुनाव की रणनीति तैयार करेगी। नीति व शोध प्रकोष्ठ को इसकी जिम्मेदारी मिली है। प्रकोष्ठ समाज के हर तबके, बुद्धिजीवी वर्ग से संपर्क और चर्चा कर लोगों को अलग-अलग फीडबैक लेगा। इसके आधार पर 2019 विजन डॉक्युमेंट तैयार करेगा। पार्टी इस शोध रिपोर्ट के आधार पर आगे काम करेगी। जरूरत पड़ने पर सरकार की योजनाओं-नीतियों में भी बदलाव किया जाएगा।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर नीति एवं शोध विभाग की बैठक हुई। जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी लोकसभा क्षेत्रों का विजन डॉक्यूमेंट तैयार करने को लेकर चर्चा हुई। साथ ही केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं में जन भागीदारी का विश्लेषण करने को लेकर सभी क्षेत्रीय संयोजकों को निर्देश दिया गया। विभाग प्रभारी ने कहा कि समाज के हर तबके जैसे डॉक्टर, इंजीनियर, शिक्षाविद्, साहित्यकार और अन्य लोगों से बातचीत की जाए। उनके विचार लिए जाएं। सरकार की योजनाओं के बारे में फीडबैक लिया जाए।

पार्टी की छवि पर उनके विचार को समझा जाए। इन सबके आधार पर एक रिपोर्ट हर क्षेत्र की अलग-अलग बनाई जाए। जिसे बाद में प्रदेश स्तर पर तैयार की जाए। क्षेत्रीय संयोजकों और जिला स्तर के पदाधिकारियों को नियमित बैठक करने के निर्देश दिए गए हैं। बैठक में विभाग प्रभारी अशोक तिवारी, प्रदेश संयोजक पुष्कर मिश्रा, क्षेत्रीय संयोजक अवध क्षेत्र डॉ. विमल सिंह सहित प्रदेश के सभी क्षेत्रों के संयोजक उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें