BJP in the conspiracy to kidnap democracy: Akhilesh - लोकतंत्र का अपहरण की साजिश में जुटी भाजपा : अखिलेश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकतंत्र का अपहरण की साजिश में जुटी भाजपा : अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा लोकतंत्र का अपहरण करने की साजिश में जुटी है। अर्थव्यवस्था की रफ्तार कैसे बढ़े इस पर भाजपा की समझ मंद है। वह युवा पीढ़ी के भविष्य को अंधेरे में पहुंचा रही है। 
अखिलेश यादव ने सोमवार को पार्टी कार्यालय में गाजीपुर-सहारनपुर से दिल्ली के जंतर-मंतर तक चली साइकिल यात्रा में शामिल नौजवानों के स्वागत समारोह में कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता छोटे मन के लोग हैं। समाजवादी पार्टी लोकतंत्र और समाजवाद को मजबूती देने के लिए सामाजिक अन्याय के विरूद्ध आंदोलन की पक्षधर है। सन् 2019 में भाजपा से आक्रोशित जनता की लड़ाई बूथ पर होगी। साइकिल अभियान की सफलता को कोई रोक नहीं पाएगा। सामाजिक न्याय एवं लोकतंत्र बचाओं-देश बचाओं साइकिल यात्रा सदस्य विधान परिषद  रामवृक्ष यादव के निर्देशन एवं अभिषेक यादव के नेतृत्व में  आदिल हमजा, चन्द्रशेखर चौधरी द्वारा आयोजित साइकिल यात्रा 27 अगस्त को गाजीपुर से प्रारम्भ होकर वाराणसी, औराई (भदोही), इलाहाबाद, कौशाम्बी, फतेहपुर, कानपुर, कन्नौज, मैनपुरी, इटावा, शिकोहाबाद, आगरा, मथुरा, अलीगढ़  खुर्जा, सिकन्दराबाद, गाजियाबाद जंतर-मंतर पर खत्म हुई। 
इसके साथ ही अतुल प्रधान के नेतृत्व में भी सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओं-देश बचाओं साइकिल यात्रा 13 सितम्बर को सहारनपुर से शुरू होकर शामली, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नूनपुर, मुरादाबाद, गजरौला, हापुड़, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद होते हुए 23 सितम्बर को नई दिल्ली में जंतर-मंतर पर समापन हुआ। 
आयुष्मान भारत योजना भाजपा का धोखा 
अखिलेश यादव ने केन्द्र सरकार द्वारा प्रारम्भ ‘आयुष्मान भारत‘ योजना को भाजपा का धोखा बताते हुए कहा कि इस योजना से सरकारी अस्पताल कमजोर होंगे जबकि प्राइवेट संस्थाएं मजबूत होगी।बेहतर इलाज की सरकारी सुविधा के लिए केवल मेडिकल कालेज का भवन ही नहीं, नर्स, डाक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ की भी जरूरत होती है। इनके अभाव में चिकित्सा संस्थान को मान्यता नहीं मिलती है। 
चिलम के चक्कर में न पड़े नवजवान 

अखिलेश यादव ने नौजवानों का आह्वान किया कि वे चिलम के चक्कर में न पड़े। साइकिल की रफ्तार तेज करनी है। नौजवान मतदाताओं के पास जाएं और बूथ स्तर तक समाजवादी पार्टी को मजबूत रखें।
                                                                    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP in the conspiracy to kidnap democracy: Akhilesh