ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊभाजपा सरकार संवेदनहीन-कांग्रेस

भाजपा सरकार संवेदनहीन-कांग्रेस

राज्य मुख्यालय। कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाया है। कांग्रेस ने कहा है कि संवेदनहीनता का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाराबंकी में दिव्यांग ने अपने पिता के शव को ठेलिया...

भाजपा सरकार संवेदनहीन-कांग्रेस
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 27 Mar 2018 06:42 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रमुख संवाददाता- राज्य मुख्यालय

कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाया है। कांग्रेस ने कहा है कि संवेदनहीनता का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाराबंकी में दिव्यांग ने अपने पिता के शव को ठेलिया पर 8 किमी तक ढोया यह घटना सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों के माथे पर कलंक है।

प्रवक्ता अशोक सिंह ने कहा कि बाराबंकी की घटना मात्र एक बानगी है। इस तरह की घटनाएं आए दिन हो रही हैं। अस्पताल तक पहुंचने के पहले ही गरीब जनता अपनी जान गंवा रही है। प्रवक्ता के मुताबिक सरकार दावा करती है कि पीएचसी और सीएचसी व अन्य अस्पतालों तक बीमार व दुर्घटनाग्रस्त लोगों को पहुंचाने के लिए 108 एम्बुलेंस सेवा आदि तमाम सुविधाएं हैं और अस्पतालों द्वारा भी एम्बुलेंस की व्यवस्था करने का दावा करती है लेकिन बीमारी से परेशान जनता अस्पताल तक पहुंचने के पहले ही दम तोड़ रही है और उसके शव को ले जाने की भी व्यवस्था प्रदेश सरकार करा पाने में पूरी तरह असमर्थ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें