BJP fears coalition Jayant Chaudhary - भाजपा गठबंधन से डर रही: जयंत चौधरी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा गठबंधन से डर रही: जयंत चौधरी

- सेल्फी विद गड्ढा अभियान की शुरुआत की

प्रमुख संवाददाता- राज्य मुख्यालय

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा है कि भाजपा गठबंधन से डरी हुई है। महागठंधन होगा, लेकिन यह कहना कठिन है कि यह राष्ट्रीय स्तर पर बनेगा या प्रत्येक राज्य में अलग-अलग समान विचाराधारा वाले दलों का होगा। यह साफ है कि भाजपा के खिलाफ सभी विपक्षियां पार्टी एकजुट हैं।

जयंत गुरुवार को पार्टी कार्यालय में सेल्फी विद गड्ढा अभियान की शुरुआत करते हुए पत्रकारों से यह बात कही। उन्होंने कहा कि गठबंधन में अलग-अलग राज्यों में क्षेत्रीय पार्टियां शामिल होंगी। उत्तर प्रदेश और बिहार में गठबंधन पर मुख्य ध्यान दिया जा रहा है। मौजूदा हालात से पूरा देश आहत है। पहले एनआरसी अब गुजरात से उत्तर भारतियों को बाहर किए जाने से लोग परेशान हैं। रायबरेली रेल हादसे के लिए भी भाजपा को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़कों को गड्ढा मुक्त कराने की घोषणा की थी, लेकिन क्या हुआ प्रदेश भर की सड़कें आज भी वैसे ही हैं। दावे के बाद भी सड़कें गड्ढा मुक्त नहीं हुई हैं। राष्ट्रीय लोकदल सरकार के इस झूठ को उजागर करने और जनता को खराब सड़कों से छुटकारा दिलाने के लिए ‘सेल्फी विद गड्ढा अभियान शुरू कर रहा है। उन्होंने कहा कि जहां भी सड़कें गड्ढायुक्त हैं उसकी सेल्फी लेकर लोग व्हाट्सएप्प नंबर 9319676173 या ई मेल -swgaddha@gmail.com पर नाम, पता, सड़क का नाम, जिला लिखकर पोस्ट करें। साथ ही हैशटैग #SelfieWithxïk तथा ट्विटर हैंडल @SwGaddha पर भी टैग कर सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: BJP fears coalition Jayant Chaudhary