ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबिजली कीमतों में वृद्धि से भाजपा का चेहरा उजागर: डॉ. मसूद

बिजली कीमतों में वृद्धि से भाजपा का चेहरा उजागर: डॉ. मसूद

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ़ मसूद अहमद ने कहा है कि निकाय चुनाव संपन्न होते ही प्रदेश की भाजपा सरकार ने बिजली की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि कर दी। इस फैसले से भाजपा का असली चेहरा लोगों के...

बिजली कीमतों में वृद्धि से भाजपा का चेहरा उजागर: डॉ. मसूद
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 30 Nov 2017 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ़ मसूद अहमद ने कहा है कि निकाय चुनाव संपन्न होते ही प्रदेश की भाजपा सरकार ने बिजली की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि कर दी। इस फैसले से भाजपा का असली चेहरा लोगों के सामने आ गया है। चेतावनी दी है कि सरकार इस वृद्धि को वापस नहीं लेती है तो पार्टी धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होगी।

डॉ. मसूद ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कल तक चुनावी सभाओं में गरीबों, मजदूरों और किसानों की बदहाली पर आंसू बहा रहे थे। बिजली के दरों में हुई इस वृद्धि से शहरी और ग्रामीम उपभोक्ताओं के साथ ही गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले लोग परेशान होंगे। उन्होंने कहा है कि प्रदेश के किसानों की बदहाली किसी से छिपी नहीं है, लेकिन उनके कनेक्शन का चार्ज भी 50 रुपया प्रति हार्स पॉवर बढ़ाया जा रहा है। गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वालों को रियायती दर पर मिलने वाली डेढ़ सौ यूनिट बिजली को घटाकर सौ यूनिट प्रतिमाह किया जा रहा है। यह सरासर अन्याय है। बिजली दरें वाणिज्यिक गतिविधियों पर बढ़ाया जाना तर्कसंगत हो सकता है, लेकिन आम जनता पर इतना बड़ा बोझ डालना न्यायसंगत नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें