DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सभी मंत्रियों पदाधिकारियों ने नाम के आगे जोड़ा चौकीदार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मैं भी हूं चौकीदार अभियान पर टि्वट करने के बाद भाजपा में सबसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने टि्वटर एकाउंट से लेकर फेसबुक में नाम के आगे ‘चौकीदार लिख लिया। इसके बाद इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय समेत सभी मंत्रियों ने अपने टि्वटर एकाउंट और फेसबुक पर नाम के साथ ‘चौकीदार जोड़ लिया।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डा. दिनेश शर्मा भी इस मुहिम के सहभागी बने। श्री मौर्य ने अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ते हुए टि्वट किया कि ‘विरोधियों की समझ का फेर है, हमारे देश का चौकीदार शेर है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित समेत सभी मीडिया सेल के पदाधिकारियों ने भी अपने टि्वटर एकाउंट और फेसबुक पर नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया। इसमें राज्य मंत्री मोहसिन रजा भी शामिल हैं।भाजपा की आईटी सेल के प्रभारी व प्रवक्ता संजय राय ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री के आह्वान के बाद शनिवार को छह लाख और रविवार को दो लाख से अधिक लोगों ने भी ‘मैं भी चौकीदार हूं लिखकर टि्वट किया है। करीब एक करोड़ लोगों ने तो फेसबुक पर ‘मैं भी चौकीदार हूं लिखा है।

महापौर ने भी नाम के आगे लगाया चौकीदार : महापौर संयुक्ता भाटिया ने भी अपने ट्विटर अकाउंट में नाम के आगे चौकीदार शब्द लगाकर अभियान को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की तरह देश का हर नागरिक चौकीदार है, जो जिस जगह कार्य कर रहा है वह अपने स्थान पर रहकर ही देश को सर्वोत्तम बनाने के लिए चौकीदारी कर रहा है। उन्होंने लखनऊ की जनता से स्वच्छता का चौकीदार बनकर शहर को स्वच्छ बनाने की अपील की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP