DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा ने बूथ समितियों का अभिनंदन किया

भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने शनिवार को बूथ समितियों का अभिनंदन किया। 15 नवम्बर तक चलने वाले कार्यक्रम में लखनऊ लोकसभा क्षेत्र की सभी समितियों का अभिनंदन किया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री व लखनऊ पूर्व विधानसभा के विधायक आशुतोष टण्डन बूथ संख्या 43, 44, 45 एवं 64 से 71 तक बूथ समतियों का अभिनंदन किया। इसके अलावा विधायक डा़ नीरज बोरा ने उत्तर विधानसभा की बूथ संख्या 332, 333 व विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने पश्चिम विधानसभा की बूथ संख्या 313 की बूथ समिति का अभिनन्दन किया। भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने उत्तर विधानसभा की बूथ संख्या 218, लखनऊ लोकसभा संयोजक जयपाल सिंह ने पूर्व विधानसभा की बूथ संख्या 270 की समितियां को सम्मानित किया। महानगर महामंत्री पुष्कर शुक्ला ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर इकाई द्वारा 10 से 15 नवम्बर तक बूथ समितियों का अभिनन्दन कार्यक्रम शुरू किया गया है। लखनऊ लोकसभा के सभी पांच विधानसभाओं के 162 सेक्टरों में वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्तां व पदाधिकारी बूथ समितियों का अभिनंदन करने पहुंचेंगे।

-------------

नीरज कटियार पिछड़ा वर्ग मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष बने

लखनऊ। प्रमुख संवाददाता

भाजपा महानगर इकाई ने नीरज कटियार को भाजपा महानगर पिछड़ा मोर्चा का मण्डल अध्यक्ष घोषित किया गया है। उन्होंने विधानसभा वार मण्डल अध्यक्षों की घोषित कर दिए।

नीरज कटियार की टीम में रामदेव को पूर्व-1, दीपक वर्मा लोधी को पूर्व-3, ज्ञान प्रकाश को पूर्व-4 (चिनहट), संजय कश्यप को मध्य-1, रतन चौरसिया को मध्य-2, राजेशराज को मध्य-3, राजकुमार वर्मा को उत्तर-1, अमरचन्द रस्तोगी को उत्तर-2, विनय प्रताप सिंह को उत्तर-3, उदय चौरसिया को पश्चिम-2, जतिन सैनी को कैण्ट-1, ओमकार वर्मा लोधी को कैण्ट-2, मनोज लोधी को कैण्ट-3, रितेश गुप्ता को कैण्ट-4, श्रीराम गुप्ता को शारदानगर-1 व संजय यादव को शारदानगर -2 का मण्डल अध्यक्ष घोषित किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp