अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुद्दा विहीन विपक्ष की राजनीति केवल मोदी विरोध : केशव

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुद्दा विहीन विपक्ष की राजनीति केवल पीएम मोदी के विरोध तक ही सीमित है। वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि देश को लूटने वालों की आखों में नरेन्द्र मोदी चुभ रहे हैं।

दोनों नेता भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के तत्वावधान में चल रही सामाजिक प्रतिनिधि बैठक की श्रृंखला में रविवार को राजधानी के विश्वेश्वरैया सभागार में आयोजित जायसवाल समाज की बैठक में बोल रहे थे। श्री मौर्य ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री देश के नए निर्माण में सबका साथ-सबका विकास के नारे के साथ काम कर रहे हैं। जितना काम कांग्रेस ने 48 साल में नहीं किया, पीएम मोदी ने चार सालों में कर दिया है। देश के 10 करोड़ परिवारों को प्रधानमंत्री ने पांच लाख का स्वास्थ्य बीमा दिया है। वन नेशन वन टैक्स देश में लागू किया। गरीब माताओं के घरों में गैस और दरवाजे पर बिजली पहुंचाई। मुद्रा बैंक योजना में 13 करोड़ से अधिक लोगों को स्वरोजगार के लिए ऋण दिलाया है।

लोहिया और कांशीराम के नाम से भी बनाएंगे सड़क

उप मुख्यमंत्री ने कहा, सपा-बसपा ने 15 साल के शासनकाल में उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया। उनके 15 साल के किए हुए गड्ढों को हम भर रहे हैं। हम जातिवाद और परिवाद की राजनीति नहीं करते, हम विकास की राजनीति करते हैं। हमारी पार्टी का उद्देश्य है कि दल का नुकसान चाहे हो जाए पर जनता और देश का नुकसान नहीं होना चाहिए। हम कांशीराम और राम मनोहर लोहिया के नाम से भी सड़क बनाएंगे। जनता ने जिन पार्टियों का पत्ता साफ कर दिया वे आज हमें साफ करने की बात करते हैं। वे यह भूल जाते हैं कि सभी पिछड़ा वर्ग भाजपा के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर खड़ा है। पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक मान्यता भी पीएम मोदी ने ही दी है।

सभी की दुकानें बंद कर दीं इसलिए चुभ रहे मोदी : पांडेय

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि जनसंघ के समय में समाज के जिस वर्ग ने हमें समर्थन किया वह वैश्य वर्ग था और उसमें सबसे बड़ी भागेदारी जायसवाल समाज की रही है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने मात्र चार साल में देश को बदल दिया है। वे कुछ लोगों की आंखों में इसलिए चुभ रहे हैं, क्योंकि जो लोग देश को लूट रहे थे उनकी दुकानें उन्होंने बंद कर दी हैं। कांग्रेस ने माया-मुलायम के समर्थन से पूरे देश को लूटा है। वहीं 15 साल में सपा-बसपा ने कांग्रेस के समर्थन से पूरे प्रदेश को लूटा है। भाजपा की सरकारें जनता की सरकारें हैं। जबकि अन्य दल जनता से चुनकर आते हैं और बाद में परिवार की सरकार बन जाते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP