ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच के अतिरिक्त मजिस्ट्रेट का हार्ट अटैक से लखनऊ में निधन

बहराइच के अतिरिक्त मजिस्ट्रेट का हार्ट अटैक से लखनऊ में निधन

बहराइच में अतिरिक्त मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात नागेन्द्र कुमार का बीती देर रात हृदय गति रुकने से लखनऊ में निधन हो गया। वह एक दिन के अवकाश पर मंगलवार को अपने लखनऊ स्थित आवास पर गए थे। बुधवार को उन्हें...

बहराइच के अतिरिक्त मजिस्ट्रेट का हार्ट अटैक से लखनऊ में निधन
कार्यालय संवाददाता,बहराइचWed, 21 Feb 2018 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच में अतिरिक्त मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात नागेन्द्र कुमार का बीती देर रात हृदय गति रुकने से लखनऊ में निधन हो गया। वह एक दिन के अवकाश पर मंगलवार को अपने लखनऊ स्थित आवास पर गए थे। बुधवार को उन्हें बहराइच लौटना था।
जिला बलिया के मूल निवासी नागेन्द्र कुमार लगभग तीन वर्ष पहले तहसीलदार के रूप में बहराइच आए थे। यहीं प्रोन्नत पाकर वे एसडीएम बन गए। वे सदर, महसी व पयागपुर में एसडीएम के पद पर तैनात रहे। वर्तमान में वे बहराइच के अतिरिक्त मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात थे।
उनका परिवार लखनऊ में रह रहा था। मंगलवार को उनके यहां किसी का बर्थ डे था। जिसमें शामिल होने के लिए वे एक दिन का अवकाश लेकर लखनऊ गए थे। रात को बर्थ डे पार्टी के दौरान ही उन्हें हार्ट अटैक पड़ा। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।
उनके निधन की सूचना से प्रशासनिक अफसरों में शोक छा गया। डीएम अजयदीप सिंह ने अपने प्रतिनिधि के रूप में नगर मजिस्ट्रेट प्रमिल कुमार सिंह को शोक संवेदना के लिए लखनऊ भेजा है। 



 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें