ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ बदमाशों ने पति-पत्नी को बंधक बना कर पीटा और उठा ले गए नगदी-जेवरात

बदमाशों ने पति-पत्नी को बंधक बना कर पीटा और उठा ले गए नगदी-जेवरात

गोंडा जिले के इटियाथोक के धरमेई दरिया पुर गांव में रविवार की रात असलहों से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने भगौती प्रसाद मिश्रा के घर में घुसकर पति-पत्नी और उसकी नातिन को पीटा। बदमाश सभी को बंधक बनकर नगदी और...

 बदमाशों ने पति-पत्नी को बंधक बना कर पीटा और उठा ले गए नगदी-जेवरात
हिन्दुस्तान टीम,गोंडा मेहनौन। Mon, 12 Nov 2018 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिले के इटियाथोक के धरमेई दरिया पुर गांव में रविवार की रात असलहों से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने भगौती प्रसाद मिश्रा के घर में घुसकर पति-पत्नी और उसकी नातिन को पीटा। बदमाश सभी को बंधक बनकर नगदी और जेवर उठा ले गए। पुलिस ने घायल पति-पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। एसओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी पकड़े जायेंगे।
रात में भगौती प्रसाद मिश्र और उनकी पत्नी कैलाश पती व नातिन घर के बरामदे में सोये हुए थे। रात एक बजे के करीब अचानक भगौती प्रसाद की नींद टूट गई वे लघुशंका के लिए आंगन में पहुंचे। उन्हे बगल के कमरे से कुछ खट पट की आवाज़ सुनाई दी। उन्होंने सबसे पहले कमरे से आवाज सुनाई देने की बात पत्नी को बताई। दोनों उठकर कमरे के पास गये कमरे का बल्व जल रहा। बदमाशों ने कमरा अन्दर से बन्द कर रखा था। दोनों कमरे में हो रही उठक पटक की आहट लेने के लिए दरवाजे की दराज का सहारा ले ही रहे थे कि एक बदमाश आ पहुंचा उसने भगौती प्रसाद पर हमला कर दिया। वह लहूलुहान हो गया। पत्नी की चीख सुनकर उसकी नातिन रूबी जग गयी। उसने भी शोर मचाना शुरू कर दिया। बदमाशों के कई साथी आ पहुंचे। भगौती प्रसाद ने बताया कि बदमाशों ने तीनों को रस्सी से बांध कर पीटा। और बक्से में रखी पच्चास हजार रुपये की नगदी और चांदी के सिक्के लूट लिए। बक्से में आवश्यक बैंक से संबंधित कागजात भी लुटेरे लेकर चले गए।उसका कहना है कि उसने रुपये खेती बारी के लिए निकाले थे। शोर सुनकर गांव लोग दौड़ पड़े बक्से और सामान लेकर बदमाश भाग निकले। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें