DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिस्ट्रीशीटर चेन लुटेरा गिरफ्तार

बाजारखाला पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर चेन लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पारा में लूट की वारदात करते वक्त बदमाश की तस्वीर सीसी कैमरे में कैद हुई थी। जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में थी। वहीं, हसनगंज पुलिस ने सड़क पर कील लगे पटरे बिछा कर लूट का प्रयास कर रहे तीन बदमाशों को पकड़ा है।

इंस्पेक्टर पारा अखिलेश चन्द्र पाण्डेय ने बताया कि चेकिंग के दौरान बाजारखाला निवासी देवेन्द्र सिंह को पकड़ा गया। उसके पास से पांच चेन, छह हजार रुपए व मोबाइल मिला। उन्होंने बताया कि देवेन्द्र बाजारखाला कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ बाजारखाला, तालकटोरा, कृष्णानगर, नाका व रायबरेली के गुरुबख्शगंज में रिपोर्ट दर्ज है। इंस्पेक्टर के मुताबिक देवेन्द्र के पास से मिली बाइक उसकी पत्नी के नाम पर है। देवेन्द्र ने पुलिस को बताया कि वह अकेले ही लूट की वारदात करता था। उसके मुताबिक साथी के होने पर हिस्सा बट जाता है और चूक होने पर पकड़े जाने का डर भी रहता है।

रोड होल्डअप का कर रहे थे प्रयास

सीओ महानगर संतोष सिंह ने बताया कि शनिवार देर रात बैरल नम्बर-5 बंधा से निरालानगर निवासी दिनेश रावत, उसके भाई रौनक व विवेकानन्द अस्पताल के पास रहने वाले करन को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से कील लगा पटरा बरामद हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bazar