Barabanki youth dies in road accident - बाराबंकी के युवक की सड़क हादसे में मौत DA Image
14 नबम्बर, 2019|10:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाराबंकी के युवक की सड़क हादसे में मौत

सीतापुर जिले में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने बाराबंकी से बाइक से आ रहे युवक की संदना थानाक्षेत्र में सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है। चालक फरार होने में कामयाब रहा।

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम बाराबंकी जिले के घुंघटेर थानाक्षेत्र बाकरपुर गांव निवासी राहुल संदना कस्बे में रिश्तेदार राजेश के घर शादी समारोह में शामिल होने मोटरसाइकिल से जा रहा था। सिधौली-मिश्रिख मार्ग पर अनोगी मोड़ के पास राहुल (25) की मोटरसाइकिल रोड पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टकरा गई। सर में गंभीर चोट लगने के कारण राहुल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने जानकारी संदना पुलिस को दी लेकिन लगभग एक घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। देर रात तक मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि राहुल संदना निवासी रिश्तेदार राजेश के घर आया था। शुक्रवार को राजेश के बेटे की शादी है। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लिया है। ट्रैक्टर पर रजिस्ट्रेशन नम्बर न होने के कारण उसके मालिक की पहचान नहीं हो सकी है। संदना थानाध्यक्ष ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वाहन स्वामी की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Barabanki youth dies in road accident