ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबाराबंकी : बीमारी से तंग युवक ने की खुदकुशी 

बाराबंकी : बीमारी से तंग युवक ने की खुदकुशी 

थाना क्षेत्र के खत्रीपुर गांव में बीमारी से तंग एक युवक ने बुधवार की सुबह गांव के बाहर पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली। उधर से गुजरे ग्रामीणों में शव देखा तो इसकी सूचना गांव में दी। कुछ ही देर में वहां...

बाराबंकी : बीमारी से तंग युवक ने की खुदकुशी 
Deepहिंदुस्तान संवाद, दरियाबाद (बाराबंकी)। Wed, 01 Apr 2020 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के खत्रीपुर गांव में बीमारी से तंग एक युवक ने बुधवार की सुबह गांव के बाहर पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली। उधर से गुजरे ग्रामीणों में शव देखा तो इसकी सूचना गांव में दी। कुछ ही देर में वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 
कई दिनों से बीमारी से था परेशान: दरियाबाद थाना क्षेत्र के खत्री पुर गांव निवासी सरोज कुमार (22) पुत्र देवी दयाल का शव बुधवार की सुबह गांव के पास नहर पटरी के किनारे लगे पेड़ पर अंगोछा से लटका मिला। उधर से गुजरे ग्रामीणों ने सरोज का शव देखा तो इसकी सूचना गांव में दी। कुछ ही देर में वहां पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। परिवारीजन भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिवारी जनों ने बताया कि सरोज शौच के लिए सुबह घर से निकला था। मृतक के घर में कोहराम मचा है। 
कुछ दिन पहले कराया गया था ऑपरेशन: मृतक के पिता देवी दयाल ने बताया कि सरोज को हाइड्रोसील था जिससे वह काफी परेशान रहता था। हाल ही में उसका ऑपरेशन कराया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें