अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाराबंकी : फांसी पर लटका मिला महिला का शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

कमरे के अन्दर छत के कुण्डे से फांसी पर लटकता विवाहिता का शव देखते ही घर मे कोहराम मच गया। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। मौके पर पहुंचे महिला के मायके वालों ने दहेज के लिए प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए हत्या की बात कही। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद न्यायोचित कार्रवाई की जाएगी। मामला सतरिख थानस क्षेत्र के तिंदवानी गांव का है। 
दहेज के लिए मारकर लटकाया : तिंदवानी गांव में शनिवार को देर रात राम दीपक के घर से रोने पिटने की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे तो देखा रेनू रावत( 30) का शव संदिग्ध परिस्थितियों मे कमरे के अंदर छत के कुंडे में साड़ी के फंदे से लटक रहा था। मौके पर मौजूद रेनू के पति राम दीपक और उसकी सास जागेश्वरी रो रहीं थी। राम दीपक ने फोन पर अपने ससुर व रेनू के पिता लोनीकटरा के जौरास निवासी राम नरेश को घर पर बुलाया। बेटी का शव देख राम नरेश बदहवाश हो गया। उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर राम नरेश ने अपने दामाद राम दीपक और उसकी मां जागेश्वरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बेटी का विवाह चार वर्ष पहले किया था। विवाह के बाद से ही उसकी बेटी को ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे। दहेज के लिए ही ससुराल वालों ने रेनू की हत्या कर शव को फांसी पर लटका दिया। 
पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार : घटना को लेकर सतरिख पुलिस का कहना है कि पिता हत्या का आरोप लगा रहे है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Barabanki: The body of a woman found hanged father charged with murder