DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाराबंकी : सड़क हादसों में एक की मौत, पांच घायल

बाराबंकी जिले के जैदपुर और नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई दुर्घटनाओं में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि दूसरी घटना में रोडवेज बस के पांच यात्री घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। हादसे में मौत के बाद घर में कोहराम मचा है।
ट्रक से टकराई रोडवेज बस : लखनऊ से फैजाबाद की ओर जा रही एक रोडवेज बस हाइवे पर बडे़ल बाइपास के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से शनिवार की भोर टकरा गई। घटना के समय यात्री नींद में थे। कई यात्री तो सीट से नीचे गिर पड़े। बस के अंदर चीख पुकार मच गई। दुर्घटना में बस के सवार पांच यात्री घायल हुए। इनमें प्रकाश चौहान व राज विजय चौहान निवासी ग्राम दाउदपुर थाना मोहम्मदपुर जिला मऊ, इरफान निवासी मुबारकपुर जिला आजमगढ, वंदना (22) पुत्री राम प्रसाद निवासी चंडीगढ़ पंजाब, दिलीप कुमार(22) पुत्र भगवान निवासी तारनपुर थाना भरौली जिला अंबेडकर नगर शामिल हैं। स्थानीय लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। उपचार के बाद घायलों को घर जाने दिया गया।
बहन के घर गया था दीपू : जैदपुर संवाद के अनुसार नगर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास तहसील कालोनी निवासी कुलदीप उर्फ दीपू (30) पुत्र ओम प्रकाश विश्वकर्मा हांडा कंपनी गुड़गांव में काम करता था। दीपावली में वह घर आया था। भाईदूज के मौके पर दीपू बाइक से जैदपुर बंगला बाजार अपनी बहन के यहां गया था। शुक्रवार की रात करीब आठ बजे वह घर लौट रहा था। बंगलाबाजार में ही सामने से किसी बाइक सवार ने उसकी बाइक में ठोकर मार दी। दुर्घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक ने हेलमेट नहीं पहना था। घटना स्थल के पास मिले दीपू के मोबाइल से स्थानीय लोगों ने परिवारीजनों को एक्सीडेंट की सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। दीपू की मौत से घर में कोहराम मचा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Barabanki: One killed five injured in road accidents