ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबाराबंकी: कंबाइन मशीन के पहिया से कुचलकर वृद्धा की मौत

बाराबंकी: कंबाइन मशीन के पहिया से कुचलकर वृद्धा की मौत

थाना क्षेत्र के आचकामऊ गांव मोड़ के पास पैदल जा रही वृद्धा को कंबाइन मशीन ने रौंद दिया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मशीन को मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया। हादसा होते ही वहां पर लोगों की भीड़ जुट...

बाराबंकी: कंबाइन मशीन के पहिया से कुचलकर वृद्धा की मौत
हिन्दुस्तान संवाद,कोठी (बाराबंकी)। Wed, 14 Oct 2020 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के आचकामऊ गांव मोड़ के पास पैदल जा रही वृद्धा को कंबाइन मशीन ने रौंद दिया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मशीन को मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया। हादसा होते ही वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मशीन को कब्जे में ले लिया है।
वृद्धा दूध लेकर जा रहे थे पराग डेयरी: कस्बा व थाना कोठी निवासी रामप्यारी (60) पत्नी दुखीराम प्रतिदिन की तरह बुधवार सुबह दूध बिक्री के लिए भवानी बक्सपुरवा स्थित पराग डेरी जा रही थी। रास्ते में आचकामऊ मोड़ से मुड़ रही कंबाइन मशीन के चालक की लापरवाही से वृद्धा मशीन के पिछले पहिये के नीचे आ गई। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वृद्धा के मशीन की चपेट में आते ही चालक वहां से फरार हो गया। 
घटना होते ही मौके पर राहगीरों की भीड़ जुट गई। लोगों ने वृद्धा के परिवारी जनों व पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंचे हलका दरोगा सुहेल खान ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष शैलेश यादव ने बताया है कि मशीन को कब्जे में लिया गया है। चालक की तलाश जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें