DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाराबंकी : सात माह से लापता अधेड़ का घर में गड़ा था शव

रामनगर (बाराबंकी)। हिन्दुस्तान संवाद

सात माह से लापता चल रहे अधेड़ का शव उसी के घर में जमीन के अंदर गड़ा मिला। चौंकाने वाली बात यह है कि इस संबंध में अधेड़ की पत्नी ने भी किसी को कुछ नहीं बताया। मृतक का बहनोई अपने लापता साले को लगातार खोज रहा था। रविवार को वह साले के घर पहुंचा तो उसे शंका हुई। आखिरकार पुलिस को सूचना मिली तो मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कंकाल खोद कर निकाला गया। पूरा मामला हत्या का माना जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। यह मामला रामनगर थाने के ग्राम अमोली कीरतपुर का है। पुलिस को इस मामले में पत्नी पर ही शक है। जल्द ही इस मामले से पर्दा हटेगा।

तीन माह तक पत्नी ने भी नहीं कुछ बताया : ग्राम अमोली कीरतपुर निवासी 50 वर्षीय अनिरुद्ध गोस्वामी बीते जनवरी माह से लापता चल रहा था। परिवार में उसकी पत्नी रीता तथा पुत्र 17 वर्षीय सोनू, 7 वर्षीय मोनू, 16 वर्षीय पुत्री कोमल, 13 वर्षीय पुत्री चांदनी है। अनिरुद्ध गोस्वामी अक्सर बाहर रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। गत जनवरी माह में अनिरुद्ध गोस्वामी अचानक संदिग्ध हालातों में लापता हो गया। महीने दो महीने बाद लोग इसकी चर्चा करने लगे मगर चौंकाने वाली बात यह रही कि तीन महीने तक उनकी पत्नी घर पर ही रही मगर किसी को भी पति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। इस दौरान अनिरुद्ध का बड़ा पुत्र अपनी नानी के यहां जियनपुरवा थाना जैदपुर में रह रहा था। लोगों ने पूछा कि पति कहां है तो कहा गया कि कहीं नौकरी कर रहे होंगे। तीन माह बाद तक उनकी पत्नी तीन बच्चों के साथ घर पर ही रही फिर अचानक लखनऊ कहीं नौकरी करने लगी। उसने घर में बने दो कमरों में ताला लगा दिया।

बहनोई लगातार लगा रहा था पता : अनरुद्ध की पत्नी तो लखनऊ में रहने लगी मगर उसका बहनोई रामनगर थाने के बनर्की निवासी रम्मन लगातार साले का पता लगाता रहा। रविवार को उसने जैदपुर के जियनपुरवा में रह रहे उसके बडे पुत्र सोनू को गांव बुलवाया। घर आकर जब कमरा खोला तो एक जगह मिट्टी बैठी दिखी तथा बदबू भी आई। शंका होने पर उसने गांव के प्रधान को बताया तो प्रधान ने पुलिस को सूचना दी।

कमरे में गड़ा मिला शव : सूचना पर जब रामनगर पुलिस गई और कमरे में दबे वाले स्थान से मिट्टी हटवाई तो शव दिखाई दिया। नायब तहसीलदार की मौजूदगी में शव को खुदवाकर पीएम के लिए भेजा गया।

पुलिस को पत्नी पर शक : पुलिस को प्रथम दृष्टया पत्नी रीता पर शक हो रहा है शव मिलने की सूचना जानकर भी वह घर नही आई। रामनगर के कोतवाल धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी ने बताया कि जल्द ही घटना से पर्दा हटेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Barabanki: Missing person's dead body found on his hose