DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाराबंकी : हादसे की खबर पर कांवरियों का उत्पात, लाठीचार्ज

रामनगर (बाराबंकी)। हिन्दुस्तान संवाद

ट्रक की टक्कर से एक कांवरिया घायल हो गया। बस इस बात की खबर से महादेवा जा रहे कांवरियों में आक्रोश फैल गया। जिस ट्रक से कांवरिये के घायल होने की बात कही जा रही थी उसे दौड़ा लिया गया। ट्रक एक पेट्रोल पम्प पर खड़ा हो गया जहां पर पहुंचे कांवरियों ने ड्राइवर के साथ ही पम्पकर्मियों से मारपीट की। आक्रोशित कांवरियों ने पम्प के केबिन के शीशे तक तोड़ डाले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर बितर कराया, जिसमें कई कांवरियों के घायल होने की बात कही जा रही है।

फतेहपुर से महादेवा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार एक ट्रक ने रानीगंज के करीब एक कांवरिये को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर मारने वाले ट्रक के ड्राइवर ने ट्रक ले जाकर महादेवा के लोधौरा चौराहा स्थित एक पेट्रोल पंप पर खड़ा कर दिया और खुद पंप की केबिन में घुस गया। इस खबर के बाद पंप पर पहुंचे कांवरियों ने जमकर हंगामा काटा। देर रात तक कांवरियों के सैकड़ो साथी पम्प पर पहुंच गए। कांवरिये ड्राइवर से मारपीट करने लगे तो पम्प पर मौजूद कर्मचारियों से उनका विवाद हो गया और मारपीट होने लगी।

बताते हैं कि लोधौरा चौराहे से पंप तक कहीं भी पुलिस नहीं थी इस वजह से उपद्रव तेज हो गया। हंगामे की जानकारी पाकर काफी देर बाद पुलिस पहुंची और समझाने बुझाने पर घन्टो बाद भी हंगामा बन्द नहीं हुआ और पम्प के केबिन का शीशा तोड़ डाला गया। इस बीच ईंट गुम्मा भी चलने लगे तब जाकर मौजूद पुलिस बल ने भी लाठी चार्ज कर दिया जिसमें कई कांवरियों को चोटें आईं और भगदड़ मच गई। कई कावरियों का सामान गिर गया इससे नाराज कांवरियों ने लोधौरा चौराहे पर लगी होर्डिंग तोड़ दीं और दुकानें बन्द करवा दीं। इसकी सूचना पाने के बाद मौके पर एएसपी दिगम्बर कुशवाहा समेत भारी मात्रा में पुलिस बल पहुंच गया। देर रात तक हालात काबू में किए जा सके। हालांकि देर रात तक लाठीचार्ज होने से कांवरियों में आक्रोश व्याप्त रहा। जिसको लेकर पुलिस बल तैनात रहा। उधर ट्रक की टक्कर से कौन कांवरिया घायल हुआ इसको लेकर देर रात तक पुलिस तलाश करती रही मगर उसका कहीं पता नहीं चल सका। पुलिस ने सीएचसी से लेकर जिला अस्पताल ही नहीं आसपास के निजी अस्पतालों को भी खंगाला मगर कोई घायल कांवरिया नहीं मिला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Barabanki: lathi charge on the news of the accident