DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाराबंकी : पत्नी का सिर कूंच कर हत्या, पति फरार

रिश्ते का कत्ल

मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र में आधी रात हुई घटना से सनसनी का माहौल

जमीन बेचने की बात को लेकर हुआ था विवाद, नशे में था युवक

सूरतगंज (बाराबंकी) हिन्दुस्तान संवाद

मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में शनिवार रात जमीन बेचने से मना करने पर युवक की पत्नी से कहासुनी हो गई। इस दौरान शराब के नशे में धुत गुस्साए पति ने पत्नी की पहले जमकर पिटाई की फिर ईंट से कूंच कर निर्ममता से हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक फरार हो गया। बच्चों के चिल्लाने पर गांव वालों को घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर युवक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए पति की तलाश शुरू कर दी है।

मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र की छेदा चौकी के तहत टेनवा गांव निवासी दुर्योधन वर्मा के पुत्र कृष्ण कुमार उर्फ लल्लू की शादी लगभग 14 वर्ष पूर्व इसी थाना क्षेत्र के लौहारपुर निवासी अछलू की पुत्री सुनीता से हुई थी। शादी के कुछ सालों बाद कृष्ण कुमार शराब का लती हो गया। शराब के लिए आये दिन पैसों को लेकर परिवार में विवाद होता था। शनिवार की शाम उसकी पत्नी से जमीन बेचने की बात को लेकर कहासुनी हुई। मामला शांत हो गया मगर रात 12 बजे इसी को लेकर फिर विवाद शुरू हो गया। इस दौरान कृष्ण कुमार ने पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। इतने से भी मन नहीं भरा तो उसने घर में पड़ी एक ईंट उठाई और पत्नी के सिर पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। इस घटना के दौरान घर में मौजूद तीन मासूम बच्चे रोने चिल्लाने लगे। पत्नी को मरणासन्न हालत में छोड़कर युवक मौके से भाग गया।

रात में बच्चों की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों से रहा नहीं गया तो वे कृष्ण कुमार के घर पहुंचे। दरवाजा खुला था। अंदर देखा तो सुनीता देवी गंभीर दशा में लहूलुहान पड़ी थी। इसकी सूचना किसी ने पड़ोस के ही गांव लौहारपुर में रहने वाले सुनीता देवी के मायके वालों को दी तो रात में ही परिजन पहुंच गए। आनन-फानन एम्बुलेंस से सुनीता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सूरतगंज लाया गया मगर यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे मृतका के भाई धर्मेन्द्र पुत्र अछलू की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Barabanki: Husband killed his wife by brik