ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबाराबंकी : जेल भेजे गए धारूपुर के आतिशबाज

बाराबंकी : जेल भेजे गए धारूपुर के आतिशबाज

स्थानीय थाना अंतर्गत धारूपुर गांव में पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार की जेल भेज दिया। इसे लेकर एएसपी ने पुलिस लाइन में प्रेस-कांफ्रेंस...

बाराबंकी : जेल भेजे गए धारूपुर के आतिशबाज
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 04 Jan 2019 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

रामसनेहीघाट (बाराबंकी)। हिन्दुस्तान संवाद

स्थानीय थाना अंतर्गत धारूपुर गांव में पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार की जेल भेज दिया। इसे लेकर एएसपी ने पुलिस लाइन में प्रेस-कांफ्रेंस की।

रामसनेहीघाट के धारूपुर गांव में गत 25 दिसंबर को एक लाइसेंसी आतिशबाज के घर में हुए विस्फोट से उसके घर सहित तीन मकान पूरी तरह जमींदोज हो गए थे। जिसमें सूरज तथा मोहम्मद वैश की मौत भी हो गई थी। कई दिन तक लगातार रुक-रुककर पटाखे दगने से ग्रामीणों के साथ ही पूरा प्रशासन हलकान व परेशान रहा। इस मामले में पुलिस ने गांव के ही अब्दुल कादिर की तहरीर पर छह लोगों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या सहित विस्फोटक अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू की थी। स्थानीय पुलिस ने पुलिस उपाधीक्षक उमाशंकर सिंह के नेतृत्व में आरोपियों में से नामजद हसीब एवं हारून को गुरुवार की शाम को दिलोना मोड़ पर उस समय पकड़ लिया जब वो बाहर भागने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए आरोपियों को शुक्रवार को जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें