DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलरामपुर :घर के बाहर सोए चौकीदार को सिर में मारी गोली, मौत

 Balrampur, Sisai village, watchman, murder

सिसई गांव में बुधवार रात करीब दो बजे प्रधानी के विवाद में चौकीदार के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या में ग्राम प्रधान समेत दो के विरुद्ध केस दर्ज कराया है।
सिसई निवासी 45 वर्षीय राजेन्द्र यादव पुत्र रामसागर यादव घर के बाहर सोए थे। वह थाना देहात के अन्तर्गत गांव के चौकीदार थे। दो बजे रात को उनके छोटे भाई आनंद प्रताप यादव उर्फ दद्दू ने गोली चलने की आवाज सुनी। घर के बाहर निकलकर देखा तो दो लोग बाइक से जाते दिखे। आनंद अपने खेत की ओर चला गया। लौटकर आने पर उसने राजेन्द्र यादव को जगाना चाहा। बिस्तर पर खून बिखरा पड़ा था। राजेन्द्र यादव के सिर में गहरा छेद दिखा। आनन-फानन में उसे जिला मेमोरियल चिकित्सालय लाया गया। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुरुवार सुबह राजेन्द्र यादव के घर काफी भीड़ जमा हो गई। ग्राम प्रधान राम किशुन गुप्ता भी राजेन्द्र के घर आए थे। राजेन्द्र के घर वालों ने राम किशुन की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक संजय नाथ तिवारी प्रधान को थाने ले आए। 
आनंद प्रताप का आरोप है कि राजेन्द्र की हत्या राम किशुन ने अज्ञात व्यक्ति के साथ मिलकर की है। गांव के ही कुछ लोगों ने प्रधान के विरुद्ध जनसूचना मांगी थी। प्रधान को संदेह था कि सूचना आनंद के कहने पर मांगी गई है। प्रधान ने आनंद पर सुलह होने का दबाव भी बनाया था। आनंद के मुताबिक 28 मई सुबह 10 बजे एक युवक डीलक्स मोटरसाइकिल लेकर मुझसे मिलने आया था। बाइक पर पुलिस का लोगो बना था। उसने अपना नाम मनोज तिवारी बताकर मुझे थाने चलने के लिए कहा था। बाद में मैंने थाने पर पता किया तो वहां मनोज तिवारी नाम का कोई आदमी नहीं था। 
आनंद का कहना है कि ग्राम प्रधान मेरी हत्या कराना चाहते थे। मौका न मिलने पर मेरे भाई की हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। एएसपी एसके सिंह व सीओ ओपी सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया है। गांव में पुलिस बल तैनात है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी ग्राम प्रधान से पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BalrampurSleeping outside of the house a shotgun death in the head