ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबलरामपुर : ट्रक की ठोकर से बाइक से गिरी महिला की मौत

बलरामपुर : ट्रक की ठोकर से बाइक से गिरी महिला की मौत

तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से बाइक सवार महिला की गिरकर मौत हो गई। दो युवक जख्मी हुए हैं जिनका इलाज प्राइवेट नर्सिंग होम में चल रहा है। महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दुर्घटना बलरामपुर जिले...

बलरामपुर : ट्रक की ठोकर से बाइक से गिरी महिला की मौत
हिन्दुस्तान संवाद , उतरौला(बलरामपुर)। Sun, 29 Sep 2019 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से बाइक सवार महिला की गिरकर मौत हो गई। दो युवक जख्मी हुए हैं जिनका इलाज प्राइवेट नर्सिंग होम में चल रहा है। महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दुर्घटना बलरामपुर जिले के उतरौला डुमरियागंज मार्ग स्थित पिपराराम गांव के निकट शनिवार रात लगभग नौ बजे हुई है।

जानकारी के अनुसार बढ़या भैसाही निवासी 24 वर्षीय आदिल अली पुत्र अब्दुल रशीद अपनी बहन मेहरुन्निशा (18) के साथ उतरौला इलाज कराने गया था। गांव का ही अरशद (22) पुत्र चांद मोहम्मद भी उसके साथ था। बताया जाता है कि लौटते समय पिपरा राम गांव के निकट डुमरियागंज की ओर जा रहे उर्वरक से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने आदिल के बाइक को पीछे से ठोकर मार दी। सड़क पटरी पर गिरी मेहरुन्निशा का सिर फट गया। उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल आदिल व अरशद को साजिदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़कर उसका चालक फरार हो गया। प्रभारी निरीक्षक डा. उपेन्द्र राय ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें