DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलरामपुर : चालक को पीटकर मारने के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

चालक को पीट पीटकर मारने के मुख्य आरोपी को पुलिस ने शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। अन्य पांच अभियुक्तों की तलाश चल रही है।
वाहन चालक मधनगरी निवासी पिंटू वर्मा उर्फ चीनी को शनिवार दोपहर इटवा चौराहे पर कुछ लोगों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा था। वह भागकर खेत में बने मचान पर छुप गया था। वहीं उसकी मौत हो गई थी। पिंटू का शव शनिवार देर शाम मचान पर मिला था। पिता राम लखन ने पुत्र की हत्या में तीन लोगों को नामजद किया है। दो अज्ञात पर भी हत्या का केस दर्ज हुआ है। प्रभारी निरीक्षक एसके त्रिपाठी ने शनिवार देर रात शीतलापुर निवासी पानी का प्लांट चलाने वाले रईस के घर दबिश देकर उसके बेटे इबरार को गिरफ्तार कर लिया। 
बताया जाता है कि इबरार में घटना में शामिल होने की बात स्वीकार की है। बताया है कि वह इटवा चौराहा स्थित एक दुकानदार को पानी देता था। उधार होने पर इबरार ने पानी बंद करने की चेतावनी दी। दुकानदार से पिंटू की दोस्ती थी। पिंटू ने दोनों पक्षों में सुलह करवा दी थी। कहा था कि बकाएदारी का पैसा मैं अदा कर दूंगा। शनिवार को भी इबरार दुकानदार से बकाया पैसा मांगने गया था। दुकान पर मौजूद पिंटू व इबरार में हाथापाई शुरू हो गई। इटवा चौराहे पर मौजूद इबरार के अन्य साथियों ने भी पिंटू को लात घूसों से पीटा। चोट लगने से बाद में उसकी मौत हो गई। बाजार वासियों का कहना है कि इटवा चौराहे पर अराजक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। नशे में धुत युवक राहगीरों से अक्सर मारपीट करते हैं। पुलिस नशेड़ी प्रवृत्ति के युवकों को नहीं पकड़ती। 
मधनगरी गांव के लोगों ने बताया कि पिंटू बहुत सरल स्वभाव का था। गांव में कभी किसी से उसका झगड़ा नहीं हुआ। परिवारीजनों व ग्रामीणों ने हत्यारोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। प्रभारी निरीक्षक एसके त्रिपाठी ने बताया कि फरार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा। विवेचना में कुछ अन्य लोगों का नाम भी प्रकाश में आ सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Balrampur: The main accused arrested