ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊचीफ फार्मासिस्ट ने संविदाकर्मी से किया दुराचार, गिरफ्तार

चीफ फार्मासिस्ट ने संविदाकर्मी से किया दुराचार, गिरफ्तार

थाना देहात क्षेत्र स्थित संयुक्त जिला चिकित्सालय में आउटसोर्सिंग पर तैनात चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना बुधवार रात की बताई गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर...

चीफ फार्मासिस्ट ने संविदाकर्मी से किया दुराचार, गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 14 Feb 2019 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

वारदात

चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मी को दूध में नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुराचार

ट्रेन छूट जाने के कारण महिला कर्मी चीफ फार्मासिस्ट के घर रात में रुकी थी

बलरामपुर। हिन्दुस्तान संवाद

थाना देहात क्षेत्र स्थित संयुक्त जिला चिकित्सालय में आउटसोर्सिंग पर तैनात चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना बुधवार रात की बताई गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित चीफ फार्मासिस्ट को गिरफ्तार कर लिया है।

23 वर्षीय संविदाकर्मी ने बताया कि वह सिद्धार्थनगर जनपद की मूल निवासी है। वह रोज सिद्धार्थनगर से ट्रेन से बलरामपुर आती-जाती है। बुधवार को काम अधिक था इसलिए ट्रेन छूट गई। ग्राम महजिदिया थाना अलिगड़वा जिला सिद्धार्थनगर निवासी कृष्णकांत मालवीय संयुक्त जिला अस्पताल में चीफ फार्मासिस्ट हैं। महिला का आरोप है कि उन्होंने कहा कि मेरे कमरे पर चलो, शाम को तुम्हें ट्रेन पर बैठा दूंगा। महिला उनके सरकारी आवास पर चली गई। वह सब्जी खरीदने के बहाने बाहर निकल गए। वापस आकर बताया कि शाम वाली ट्रेन भी छूट गई है, खाना खाकर चली जाना। आरोप है कि रात में दूध में उन्होंने महिला को नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया ओर बेसुध होने पर उससे दुष्कर्म किया। सुबह पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। थाना देहात के प्रभारी निरीक्षक जेपी सिंह ने बताया केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रभारी सीएमओ डा. एनके वाजपेई ने बताया कि आरोपित फार्मासिस्ट पर विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें