ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबलरामपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बेटी ने बताया हत्या

बलरामपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बेटी ने बताया हत्या

मंगलवार सुबह महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मां की मौत को बेटी ने हत्या बताया है। पुत्री की तहरीर पर पुलिस ने शव को चिता से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामला स्थानीय थाना क्षेत्र...

बलरामपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बेटी ने बताया हत्या
हिन्दुस्तान संवाद, ललिया(बलरामपुर)। Tue, 02 Oct 2018 04:54 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार सुबह महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मां की मौत को बेटी ने हत्या बताया है। पुत्री की तहरीर पर पुलिस ने शव को चिता से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामला स्थानीय थाना क्षेत्र अन्तर्गत वीरपुर के मजरे महंथपुरवा का है। 
जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय चंद्रकला के पति राम दुलारे की करीब 20 साल पहले मौत हो गई थी। चंद्रकला अपने निजी मकान में अकेली रहती थी। बगल में उनके देवर स्व. मूने का मकान है। सुनीता चंद्रकला की इकलौती संतान है। जिसका विवाह करीब 25 साल पहले बेनीडिहवा थाना भिनगा जिला श्रावस्ती निवासी बछराज के साथ हुआ है। 
सुनीता का आरोप है कि चचेरे भाइयों ने मिलकर मेरी मां को बहला फुसलाकर उनके नाम दर्ज 19 बीघा जमीन मेरी चाची धनपता के नाम करीब छह माह पूर्व बैनामा करा दिया था। जानकारी होने पर मैंने बैनामा खारिज करने के लिए न्यायालय में आपत्ति दर्ज कराई है। जिसका मुकदमा न्यायालय में लंबित है। मंगलवार दोपहर बाद मुझे सूचना मिली कि मेरी मां की हत्या कर दी गई है। मेरे चचेरे भाई कल्लू, सियाराम व बैधे उनकी अंत्येष्टि करने जा रहे हैं। मेरी मां की मौत की सूचना चचेरे भाइयों ने मुझे नहीं दी थी। वे उनका अंतिम संस्कार करके मामले को निपटाना चाहते थे। 
सुनीता का आरोप है कि चचेरे भाइयों ने गला दबाकर मां की हत्या की है। सुनीता के मुताबिक जब वह पहुंची तो चंद्रकला के शव को जलाने के लिए ले जाया जा चुका था। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को चिता से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रभारी कोतवाल उमाशंकर यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आरोपों की जांच की जाएगी।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें