DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलरामपुर : चीफ फार्मासिस्ट पर लगा दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार

 बलरामपुर जिले के संयुक्त जिला चिकित्सालय में आउटसोर्सिंग पर तैनत चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना बुधवार रात की बताई गई है। पुलिस ने आरोपित चीफ फार्मासिस्ट को गिरफ्तार कर लिया है। 

23 वर्षीय महिला कर्मी ने बताया कि मैं जिला सिद्धार्थनगर की मूल निवासिनी हूं। माह जून वर्ष 2018 में मेरी तैनाती संयुक्त जिला अस्पताल में संविदा पर कहार पद पर हुई है। मैं प्रतिदिन ट्रेन से बलरामपुर आती जाती हूं। दोपहर दो बजे ड्यूटी समाप्त होने पर ट्रेन से घर लौट जाती हूं। बुधवार को काम अधिक था इसलिए ट्रेन छूट गई। 

ग्राम महजिदिया थाना अलिगड़वा जिला सिद्धार्थनगर निवासी कृष्णकांत मालवीय संयुक्त जिला अस्पताल में चीफ फार्मासिस्ट हैं। उन्होंने कहा कि तुम मेरे कमरे पर चलो। शाम को तुम्हें ट्रेन पर बैठा दूंगा। मैं उनके सरकारी आवास पर चली गई। मैंने शाम होने पर उनसे ट्रेन तक छोड़ने को कहा। वह सब्जी खरीदने के बहाने कमरे से बाहर निकल गए। बाद में बताया कि शाम वाली ट्रेन छूट गई है। खाना खाकर चली जाना। मुझे रात में दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। नशा होने पर कृष्णकांत मालवीय ने मेरे साथ दुष्कर्म किया। सुबह होने पर मैंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। थाना देहात के प्रभारी निरीक्षक जेपी सिंह ने बताया केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Balrampur: Chief pharmacist charged with rape arrested