ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच : ट्रक की ठोकर से मासूम सहित दो की मौत

बहराइच : ट्रक की ठोकर से मासूम सहित दो की मौत

तेज रफ्तार ट्रक ने नगरौर चौराहे के पास बाइक व साइकिल सवार पांच लोगों को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार युवक व एक छह साल के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए । घायलों को जिला...

बहराइच : ट्रक की ठोकर से मासूम सहित दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 22 Jun 2018 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

रफ्तार की मार

बाइक व साइकिल को ठोकर मारने के बाद फरार हुआ ट्रक चालक

तीन घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

बहराइच। हिन्दुस्तान संवाद

तेज रफ्तार ट्रक ने नगरौर चौराहे के पास बाइक व साइकिल सवार पांच लोगों को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार युवक व एक छह साल के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए । घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर इनकी हालत गंभीर बनी हुई है। कोतवाली पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

देहात कोतवाली इलाके के नगरौर निवासी राजेंद्र अपने छह साल के बेटे रेशू व एक अन्य युवक के साथ शुक्रवार देर शाम बाइक से घर की तरफ आ रहे थे। जब वे नगरौर चौराहे के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी को टक्कर मार दी । जब तक लोग कुछ समझ पाते ट्रक सामने से आ रहे साइकिल सवार पिता पुत्री को रौंदते हुए मौके से फरार हो गया । हादसे में बाइक पर सवार छह साल के मासूम रेशू व एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि राजेंद्र, सोनी व रामसमुझ घायल हो गए। सूचना पर पहुंची देहात कोतवाली पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया जहां पर तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। देहात कोतवाल आलोक राव में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें