ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइचः रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या 

बहराइचः रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या 

रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ने घटनास्थल का दौरा कर घटना का ब्योरा लिया। मृतक के पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों को नामजद कर हत्या का केस दर्ज कर...

बहराइचः रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या 
1/ 2बहराइचः रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या 

बहराइचः रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या 
2/ 2 बहराइचः रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या 
कार्यालय संवाददाता ,बहराइच। Wed, 18 Mar 2020 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ने घटनास्थल का दौरा कर घटना का ब्योरा लिया। मृतक के पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों को नामजद कर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 
हरदी थाने के महसी में मंगलवार की आधी रात के बाद 30 वर्षीय कन्हैया पांडे पुत्र मोहनलाल पांडे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पत्नी पिंकी पांडे ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि मेरे पति खेत में जानवरों को भगाने गए थे। रास्ते में जब वह संतोष कुमार मिश्रा के मकान के सामने पहुंचे तो आरोपियों ने उन्हें पकड़कर गोली मार दी, और घर के अंदर खींच ले गए, जहां उनकी मौत हो गई। 
नामजद आरोपियों का कहना है कि कन्हैया रात में दरवाजा तोड़कर घर में घुसने का प्रयास कर रहा था। तभी उसे अपनी सुरक्षा में गोली चलानी पड़ी। रात के अंधेरे में दिखाई न देने के कारण गोली सीधे मृतक कन्हैया पांडे को लगी और उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंची हरदी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । 
घटना की सूचना मिलने पर बुधवार को पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने एसपी ग्रामीण रविंद्र कुमार सिंह के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि महसी गांव में कन्हैया पांडे की हत्या हुई है। घटना की जांच में पाया गया है कि प्रधानी एवं अन्य राजनीतिक रंजिश के अलावा मृतक की ओर से मंगलवार को आरोपियों का दरवाजा तोड़ने व गाली गलौज करने की बात भी प्रकाश में आई है। अभी अन्य तथ्यों की भी जांच की जा रही है।
 मृतक की पत्नी पिंकी पांडे की तहरीर पर संतोष मिश्रा, राजेश व अर्जुन सहित पांच के विरुद्ध धारा 147 ,148 ,149, 302 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है। 
तीन आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो गई है, शेष दो की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई।  रात में ही शव पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया गया है । गांव में गोली मारकर हुई हत्या से सनसनी फैल गई है। मौके पर पीएसी व भारी पुलिस बल तैनात है। हत्या में प्रयुक्त बंदूक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें