DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइचः  सड़क हादसे में युवक की मौत

नानपारा- बहराइच हाईवे के मुंशी पुरवा गांव के राजा मिल के पास तेज रफ्तार बाइक विपरीत दिशा से आ रही डनलप बैलगाड़ी से भिड़ गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल को डायल 100 से जिला अस्पताल भेजा। चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

रिसिया थाने के हुसैनपुर मोहम्मद पुर गांव निवासी 30 वर्षीय जितेन्द्र कुमार चौहान पुत्र राम किशन शनिवार की देर रात बाइक से किसी काम से शहर आ रहा था। जैसे ही उसकी बाइक रामगांव थाने के मुंशीपुरवा राजा मिल के पास पहुंची विपरीत दिशा से आ रही डनलप बैलगाड़ी से उसकी बाइक जा भिड़ी। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। किसी राहगीर ने यूपी डायल 100 को सूचना दी। जिस पर पीवीआर पुलिस व गंभीरवा पुलिस चौकी प्रभारी गजराज यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल के परिजनों को सूचना देकर उन्होंने घायल को जिला अस्पताल भेजवाया। वहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 

कोतवाली नगर की जिला अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी विनोद कुमार गुप्ता, कांस्टेबल जितेन्द्र कुमार यादव ने रविवार को दोपहर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।  रामगांव थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: Youth killed in road accident