DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच : रंजिश में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल

बहराइच : रंजिश में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल

1 / 3बहराइच : रंजिश में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल

बहराइच : रंजिश में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल

2 / 3बहराइच : रंजिश में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल

बहराइच : रंजिश में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल

3 / 3बहराइच : रंजिश में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल

PreviousNext

बहराइच जिले में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर तलवार व फरसे चले। जिसमें चार लोग घायल हो गए। एक हमलावर पक्ष ने घर के सामने खड़ी बाइक को आग लगा दी। दोनों पक्षों की ओर से जमकर पथराव हुआ। जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गई। 
कैसरगंज थाने के हिसामपुर गांव में शनिवार की रात में गुड्डू हाफिज बाजार में खड़े थे। तभी पुरानी रंजिश को लेकर बड़कऊ आदि लगभग दो दर्जन लोगों ने उन पर हमला किया। वह जान बचाकर अपने घर की ओर भागा। जिस पर हमलावरों ने उसे खदेड़ लिया। इसी दौरान दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। तलवार व फरसों से लैस लोगों ने एक दूसरे पर हमले किए, जमकर पथराव हुआ। हमलावरों ने गुड्डू की बाइक को आग लगा दी। जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गई। एक ओर से 60 वर्षीय रफी अहमद खां पुत्र खालिक, 35 वर्षीय गुड्डू हाफिज पुत्र हाजी फजलुर्रहमान खां घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष से जियाउद्दीन पुत्र हैदर अली, आजाद पुत्र अली अहमद को चोटें आईं। 
गुड्डू की हालत गम्भीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पीवीआर पुलिस टीम पहुंच गई। कुछ देर बाद ही कैसरगंज एसएचओ पंकज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। चारों घायलों को सीएचसी कै सरगंज लाया गया। वहां से चिकित्सकों ने घायलों की हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 
एसएचओ ने बताया कि एक पक्ष से फजलुर्रहमान की तहरीर पर जियाउद्दीन सहित 14 लोगों के विरुद्ध बलवा, घर में घुसकर मारपीट, पथराव, आगजनी, तोड़फोड़, जानलेवा हमला आदि धाराओं में केस दर्ज किया गया है। दूसरे पक्ष की ओर से अली अहमद की तहरीर पर गुड्डू सहित 11 लोगों को बलवा, मारपीट, तोड़फोड़ आदि धाराओं में नामजद कर केस दर्ज किया गया है। घटना की तहकीकात की जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: Two groups killed in clash four injured