Bahraich: This is the miracle of Baba - बहराइच में पेड़ की पत्तियों पर बैठे बाबा, चमत्कार या करतब, हैरत में लोग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच में पेड़ की पत्तियों पर बैठे बाबा, चमत्कार या करतब, हैरत में लोग

Baba, miracle, feat

1 / 3बहराइच: बाबा का यह चमत्कार है या करतब, हैरत में लोग

Baba, miracle, feat

2 / 3बहराइच: बाबा का यह चमत्कार है या करतब, हैरत में लोग

Baba, miracle, feat

3 / 3बहराइच: बाबा का यह चमत्कार है या करतब, हैरत में लोग

PreviousNext

एक गांव में लगे 60 फीट से भी अधिक ऊंचे पेड़ के पत्तियों के ऊपर बाबा रात को शयन करते हैं। सुबह वह पेड़ से नीचे उतर आते हैं। उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटने लगी है। उन्हें देखकर लोग हैरत में हैं। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि यह बाबा का कोई चमत्कार है या करतब।

महसी तहसील क्षेत्र के ग्राम खसहा मोहम्मदपुर के मजरा बदलूपुरवा में हनुमान मंदिर है। उसी के पास अशोक का पेड़ लगा है। यहां के पूर्व प्रधान दुर्गा प्रसाद शुक्ल के पुत्र संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि तीन दिन पहले यहां एक बाबा जी आए। उन्होंने कहा कि इस गांव में काफी दिनों से भंडारा नहीं हुआ है। यहां भंडारा होना चाहिए। बाबा ने अपने बारे में कुछ नहीं बताया। हर रोज शाम को 7 बजे बाबा अशोक के पेड़ के शिखर पर चढ़ जाते हैं। उन्होंने वहां पत्तियों पर अपना आसन जमा लिया। वे रात भर पेड़ पर शयन करते हैं और सुबह 8.30 बजे नीचे उतर आते हैं। सुबह उतरने पर यदि कोई व्यक्ति उनसे सवाल करता है तो वे उसके सिर्फ एक प्रश्न का जवाब देते हैं।
 यह बाबा कौन हैं। कहां से आए हैं यह कोई नहीं जानता है। उन्हें देखने वालों की भीड़ जुटने लगी है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि यह बाबा का चमत्कार है या उनका करतब। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: This is the miracle of Baba