ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच : घर से नकदी, जेवर और सामान उठा ले गए चोर

बहराइच : घर से नकदी, जेवर और सामान उठा ले गए चोर

बिजली गुल होने से अंधेरे का फायदा उठाकर चोर एक घर से लगभग दो लाख की सम्पत्ति चोरी कर ले गए। इसकी भनक रविवार की सुबह लगी। एक माह पूर्व इसी गांव में कई घरों में चोरियों की वारदात हुई थी। पीड़ित ने...

बहराइच : घर से नकदी, जेवर और सामान उठा ले गए चोर
हिन्दुस्तान संवाद ,बहराइच। Sun, 21 Oct 2018 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली गुल होने से अंधेरे का फायदा उठाकर चोर एक घर से लगभग दो लाख की सम्पत्ति चोरी कर ले गए। इसकी भनक रविवार की सुबह लगी। एक माह पूर्व इसी गांव में कई घरों में चोरियों की वारदात हुई थी। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है।
देहात कोतवाली के हटवा हरदास के मजरे बनवारी गांव में रियाज खां पुत्र सुभान के घर में शनिवार की रात चोर घुसे। कमरों, बक्से व आलमारियों के ताले तोड़कर 65 हजार की नकदी तथा लगभग सवा लाख के सोने चांदी के जेवर व अन्य सामान चोरी कर ले गए। रविवार की सुबह जब इस घर के लोग जागे तब उन्हें वारदात की भनक लगी। कमरों में सामान बिखरा पड़ा था। 
रियाज ने बेल्डिंग मशीन लगाई थी। घाटा लगने की वजह से उसने बेल्डिंग मशीन व जनरेटर सेट बेच दिया था। उसकी नकदी भी घर में ही रखी थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि बनवारी गांव तेलीपुरवा की बिजली दो दिन से गुल थी। बिजली महकमे के अफसरों से शिकायत की गई तो उन्होंने प्राइवेट कर्मी से कहा। प्राइवेट कर्मी ने बिजली लाइन दुरुस्त करने को खर्चा मांगा। विजयादशमी होने से गांव के लोग अधिकांश लोग इधर उधर गये थे। जिसकी वजह से बिजली ठीक नहीं हो सकी। पिछले माह में भी चोरी हुई थी। उस समय भी बिजली नहीं थी। 
देहात कोतवाल आरपी सोनकर ने बताया कि चोरी का प्रकरण संज्ञान में नहीं आया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें