अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच : पीली ईंट से बनाई जा रही सड़क को ग्रामीणों ने रोकवाया 

पीली ईंट से बनाई जा रही सड़क को ग्रामीणों ने रोकवा दिया। उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दी। आनन फानन में बीडीओ ने मौके पर पहुंचकर सड़क का निरीक्षण किया। उन्होंने सेक्रेटरी को गुणवत्तापरक कार्य कराने के निर्देश दिए। कार्य ठीक से न होने पर कार्रवाई की भी चेतावनी दी है। 
जरवल ब्लॉक के तपेसिपाह के मजरा कुर्मिनपुरवा में लगभग 80 मीटर सीसी रोड का निर्माण कार्य किया जाना था। जिसमें पीले ईंट की गिट्टी लगाई जा रही है। मंगलवार को गांव के राम सिंह वर्मा, राजेश, राजितराम, राम खेलावन, कमलेश कुमार, सुशील, सुनील कुमार, फूलमती, सुष्मिता, हनुमान, सूर्यलाल, प्रेम कुमारी, ओम प्राकाश सहित दर्जनों ग्रमीणों ने इसकी शिकायत मुख्य विकास अधिकारी डीसी मनरेगा और खंड विकास अधिकारी जरवल से की। 
उच्चाधिकारियों ने ग्रामीणों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए खंड विकास अधिकारी जरवल राम अवतार को फौरन जांच करने के निर्देश दिए। मौके का जायजा लेने पहुंचे बीडीओ को शिकायत सही मिली। उन्होंने पीले ईंट की गिट्टी को तत्काल हटाने का निर्देश पंचायत सेक्रेटरी राजेश सेन को दिया। बीडीओ ने कहा कि रोकने के बावजूद पीले ईंट की गिट्टी क्यों डाली जा रही है। इस पर सेक्रेटरी संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। बीडीओ ने कहा कि यदि सड़क निर्माण में किसी प्रकार की हीलाहवाली हुई और गुणवत्तापरक कार्य नहीं हुआ, तो कठोर कार्रवाई की जाएगी।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: The villagers stopped the road being made from yellow brick